नुसरत जहान ने अपनी इन जबरदस्त तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर लगाई आग
नुसरत जहान ने अपनी इन जबरदस्त तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहान को बंगाली फिल्म उद्योग के सबसे चर्चित सेलेब में गिना जाता है। वह हमेशा अपनी फिल्मों या बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने चित्रों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करती हैं और अपने प्रशंसकों को अपडेट करती हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपनी सुंदरता से घायल करती है। उनके प्रशंसकों को अभिनेत्री द्वारा साझा की गई नवीनतम तस्वीरें और वीडियो भी पसंद हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

हाल ही में नुसरत ने एक बार फिर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों की बात करें तो क्रिसक्रॉस ’की अभिनेत्री खूबसूरत हरे रंग की छोटी पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही है। उसने अलग तरह से पोज़ दिया और उसका लुक उसके प्रशंसकों को भाता है। उसने कैप्शन में लिखा, 'alone...by herself...she overcame it all. Outfit: @coucheworld Make-up: @makeupartist.sourab. Hair: @sarmistha1992. Managed by @sise.in @rudb19 @kaydee666 for @captaintmtsteel. Styled & Clicked by @avi_shakee #love #january #ootd #fashion #fashiondiaries #style #stylediary'

उनके बिगड़ते दांपत्य जीवन और एसओएस कोलकाता के सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ संबंधों के बारे में अफवाहें हैं। उनके हालिया कैप्शन से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अब मौन है। दूसरी ओर, उनके पति निखिल जैन भी एकल यात्रा पर हैं। इससे पहले, उन्होंने नुसरत जहान की बहन से भी मुलाकात की और तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया।

क्रिकेटर विराट कोहली और तमन्ना भाटिया को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, ये है बड़ी वजह

फरहान अख्तर ने 90 करोड़ रुपये में खरीदें यश की इस जबरदस्त फिल्म के हिंदी राइट्स

तो इस वजह से मनाया जाता है डाटा प्राइवेसी डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -