'दीदी नंबर 1' में होगी नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती की एंट्री
'दीदी नंबर 1' में होगी नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती की एंट्री
Share:

प्रसिद्ध बंगाली गैर-फिक्शन शो 'दीदी नंबर 1' जल्द ही एक स्टार-स्टडेड एपिसोड प्रसारित करने वाला है। इस प्रसिद्ध गेम शो ने पहले कई लोकप्रिय अभिनेताओं का स्वागत किया। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अब यह शो बंगाली उद्योग की अग्रणी महिलाओं को पेश करने वाला है। वर्तमान में, प्रसिद्ध बंगाली फिल्म अभिनेत्रियाँ नुसरत जहान, मिमी चक्रवर्ती, पायल सरकार इस शो में भाग लेंगी। इस शो की मेजबानी रचना बनर्जी ने की है।

इस विशेष स्टार-स्टडेड एपिसोड को एक बाहरी स्थान पर शूट किया गया था और शूटिंग के दौरान सभी खूबसूरत महिलाओं के पास एक अच्छा समय था। लोकप्रिय अभिनेत्री नुसरत, मिमी और पायल ने शो होस्ट राचना के साथ एक अद्भुत बंधन साझा किया। इससे पहले भी अभिनेत्रियों ने रचना के साथ कई मजेदार खेल खेले थे। मेजबान ने विशिष्ट अतिथियों से कुछ सवाल भी पूछे। तीनों ने सवालों के जवाब देते हुए मौज-मस्ती की।

शो की होस्ट रचना ने मिमी से पूछा कि वह शादी कब कर रही है। मिमी की ओर से, उनके दोस्त और एसओएस कोलकाता के सह-कलाकार नुसरत ने जवाब दिया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि किस तरह का लड़का मिमी को सूट करेगा। स्पेशल एपिसोड शुक्रवार को प्रसारित किया जाएगा। हालांकि कुछ महीने पहले पायल ने शो में उपस्थिति दर्ज कराई, जबकि अभिनेत्री मिमी और नुसरत लंबे समय के बाद टेलीविजन शो में दिखाई देंगी।

नुसरत जहान ने अपनी इन जबरदस्त तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर लगाई आग

क्रिकेटर विराट कोहली और तमन्ना भाटिया को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, ये है बड़ी वजह

फरहान अख्तर ने 90 करोड़ रुपये में खरीदें यश की इस जबरदस्त फिल्म के हिंदी राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -