दलदल में ऋतु संग रोमांस करेंगे गौरव झा

Oct 12 2018 12:30 PM
दलदल में ऋतु संग रोमांस करेंगे गौरव झा

 

भोजपुरी फिल्म दलदल निर्माण और रिलीजिंग से पहले ही चर्चा में आ गई है. आपको बता दने कि फ़िल्म दलदल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के ख़ूबसूरत लोकेशन पर शुरू हो गई है. शूटिंग शुरू होने के एक दिन पूर्व फ़िल्म से जुड़े लोगों ने मीडिया में आकर फ़िल्म की पूरी जानकारी दी थी. इस समारोह में फ़िल्म के सभी कलाकार और तकनीशियन भी मौजूद थे. वहीं इस मौक़े पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए निर्माता संजीव कुमार तिवारी और निर्देशक दीपक कुमार ने बताया कि दलदल एक साफ़ सुथरी और स्वस्थ्य मनोरंजन देने वाली फ़िल्म होगी. 

गोद में नवजात शिशु को लेकर इस हॉट एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी, हर कोई रह गया दंग

फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और इसके आसपास के ख़ूबसूरत लोकेशन पर की जाएगी. बता दें कि संकट मोचन मीडिया एंड फ़िल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित व डीवीएस प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली दलदल में भोजपुरी फिल्मो के हैंडसम हीरो गौरव झा और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. जबकि उनका साथ दे रहे हैं मनमोहन तिवारी, राव रणविजय , नेहा माधवी पांडेय, विजय पांडेय, नंदिनी वर्मा, सोनम उजाला , मास्टर आश्रय तिवारी, बेबी वाणी शर्मा और सुशील सिंह आदि.

Video 20 लाख के पार, एक के बाद एक ऐसे पोज देती रही एक्ट्रेस, फिर खेसारीलाल भी करने लगे यह काम

इस फिल्म की सह निर्मात्री हैं अनुराधा शुक्ला जबकि गीतकार व संगीतकार हैं संतोष पूरी, एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव, सिनेमेटोग्राफी करने वाले हैं अयूब अली खान, कला निर्देशक है मोहन मावा, असोसिएट डायरेक्टर हैं के के श्रीवास्तव नीरज , कोरियोग्राफर हैं राम देवन और महेश आचार्या, प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं प्रवीन चंद्रा, प्रोडक्शन की कमान संभाली है जोश प्रोडक्शन ने और इस फिल्म छे प्रचारक उदय भगत है. अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नही आई है. 

यह भी पढ़ें...

भोजपुरी गाने से दहल उठी लन्दन की सड़क, इस जोड़ी ने मचाया तहलका

अक्षरा सिंह की एक और तस्वीर ने मचाई सनसनी, गांव की गौरी के रूप में ढाया कहर

नवरात्रि धमाका: सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, अक्षरा और पवन सिंह के भजन को 4 करोड़ से अधिक व्यू

कभी लिट्टी चोखा की दुकान लगाने के लिए मजबूर हुआ था यह सुपरस्टार, आज है इतनी संपत्ति कि...

 

?