नवरात्रि धमाका: सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, अक्षरा और पवन सिंह के भजन को 4 करोड़ से अधिक व्यू

Oct 11 2018 06:15 PM
नवरात्रि धमाका: सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, अक्षरा और पवन सिंह के भजन को 4 करोड़ से अधिक व्यू

नवरात्रि का शुभ पर्व शुरू हो चुका है और इसी के साथ देशभर में नवरात्रि के गानों की धूम भी शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा में भी नवरात्रि को लेकर कई भजन प्रसिद्ध हो रहे है. ऐसा ही एक नवरात्रि का भजन इन् दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस देवी गीत में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह दी रही है. दोनों माता की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह भजन यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ देखा जा रहा है.भोजपुरी एल्बम 'दुलार देवी मैय्या के' का भजन 'ललकी चुनरिया ओढ़ के', भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह की आवाज़ में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस भजन के वीडियो में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह भी मौजूद हैं. बता दें भोजपुरी सिनेमा के फैन्स के बीच ये भजन इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि YouTube पर इस भजन को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 4 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

बता दें कि पवन और अक्षरा के इस गीत के अलावा भोजपुरी भजनों में हाल ही में आया खेसारी लाल का देवी गीत 'दुआरा जगराता होई' काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. यहां देखिए यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये देवी गीत का वीडियो...

यह भी पढ़ें...

फिर बॉलीवुड को पछाड़ गया भोजपुरी सिनेमा, इस गाने को 200 मिलियन व्यू

ग्लोरी के लटकों-झटकों से हिल उठा भोजपुरी सिनेमा

अक्षरा और पवन सिंह के इस सीन पर खुद को काबू नहीं कर पा रहे फैंस, 51 दिन से लगातार...

पलंग पर ही पवन सिंह ने कर दिया अक्षरा सिंह के साथ ऐसा कांड, वीडियो वायरल

?