भोजपुरी गाने से दहल उठी लन्दन की सड़क, इस जोड़ी ने मचाया तहलका

Oct 11 2018 07:15 PM
भोजपुरी गाने से दहल उठी लन्दन की सड़क, इस जोड़ी ने मचाया तहलका

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की पहचान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सफल कलाकारों के तौर पर होती है. साथ ही इन दोनों कलाकारों की जोड़ी भी खूब जंचती है. इन दोनों ने इस इंडस्ट्री को अब तक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अब हाल ही में इन दोनों की फिल्म का एक गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों कलाकार जमकर लंदन की सड़कों पर ठुमकते हुए दिखाई दे रहे है. लंदन की सड़कों पर पवन और अक्षरा का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक कई लोगों ने जमकर पसंद किया है. साथ ही वीडियो को देखने के बाद लोगों ने पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की है. बता दें कि यह ‘लॉकर में जवानी’ गाना यूट्यूब पर यशी म्यूजिक नाम के चैनल पर बीते 1 अक्टूबर को अपलोड किया गया है. यह गाना अभी इंटरनेट पर छाया हुआ है. आपको बता दें कि ‘लॉकर में जवानी’ गाना दोनों कलाकारों की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का है.

यह फिल्म अगस्त माह में रिलीज हुई थी. वीडियो से पहले इसका ऑडियो भी ट्यूब पर शेयर किया गया था. उस वक्त भी सोशल मीडिया पर यह काफी वायरल रहा था. इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर आते ही लोगों की दीवानगी काफी बढ़ गई है. लंदन की सड़कों पर अपने चहेते स्टार के बेहतरीन डांस को देखकर इन कलाकारों के प्रशंसक काफी उत्साहित हो गए हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ के निर्देशक असलम शेख हैं और जबकि फिल्म को प्रोड्यूस किया है अभय सिन्हा और समीर अफताब ने. फिल्म माँ तुझे सलाम बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. 

यह भी पढ़ें...

लॉन्च हुआ मेरे जीवनसाथी का ट्रेलर, साथ ही किया यह बड़ा धमाका

यश कुमार की 'बिटिया छठी माई के' का ट्रेलर रिलीज, देखें मातारानी की महिमा

हिंदुस्तान का दूल्हा, पाकिस्तान की दुल्हन, एक और धमाकेदार टीजर रिलीज

VIDEO : आम्रपाली को देखते ही फिर होश खो बैठे निरहुआ, भीड़ के सामने ही कर दिया यह काम

नवरात्रि 2018 : एक बार फिर चांदनी-खेसारी की जोड़ी ने कर दिया हंगामा, रिलीज हुआ नया भक्ति सॉन्ग