अक्षरा सिंह की एक और तस्वीर ने मचाई सनसनी, गांव की गौरी के रूप में ढाया कहर
अक्षरा सिंह की एक और तस्वीर ने मचाई सनसनी, गांव की गौरी के रूप में ढाया कहर
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन अक्षरा सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़ी खबरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने फैंस को एक बाड़े खुशखबरी दी है. बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह ने बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में अक्षरा सिंह एक बेबी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. फोटो में अक्षरा बेहद खूबसूरती के साथ बेबी को गोद में लिए उसे देख रही हैं. अक्षरा के फोटो को फैंस पसंद करते हुए बेबी के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि उन्होंने मासी बनने की खुशी जाहिर की है. वहीं अब उन्होंने हाल ही में एक और फोटो शेयर की है. 

फोटो में अक्षरा सिंह पिंक कलर की साड़ी पहने हुए दिख रही हैं, अक्षरा रेड लिपस्टिक में  भी कहर ढा रही हैं. फोटो फैंस लाइक करते हुए अक्षरा की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. बता दें कि अक्षरा के फोटो को अब तक 26 हजार से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका है. यह तस्वीर उन्होंने कल शेयर की थी.

इस तस्वीर में वे बिलकुल गांव की गौरी नजर आ रही है. उन्होंने सिर पर पल्लू भी डाला हुआ है और साथ में चश्मा भी लगाया हुआ है. अक्सर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कुछ समय पहले अक्षरा के उनके बेहतरीन अभिनय के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. यह अवॉर्ड उन्होंने अपने माता-पिता को समर्पित किया था. 

यह भी पढ़ें...

लॉन्च हुआ मेरे जीवनसाथी का ट्रेलर, साथ ही किया यह बड़ा धमाका

यश कुमार की 'बिटिया छठी माई के' का ट्रेलर रिलीज, देखें मातारानी की महिमा

VIDEO : आम्रपाली को देखते ही फिर होश खो बैठे निरहुआ, भीड़ के सामने ही कर दिया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -