रितेश देशमुख ने खुद को सेलेब्रिटी बताकर शेयर किया वीडियो लेकिन महिला को आ गई हंसी
रितेश देशमुख ने खुद को सेलेब्रिटी बताकर शेयर किया वीडियो लेकिन महिला को आ गई हंसी
Share:

इस समय देश में जारी लॉकडाउन के बीच रितेश देशमुख इन दिनों लगातार अपनी मजेदार वीडियोज शेयर करने में लगे हुए हैं वह अपने वीडियो के द्वारा फैंस को हंसाने का काम कर रहे हैं. जी हाँ, अपने वीडियो शेयर कर इस समय वह अपने फैंस को खूब हंसा रहे हैं. अब हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उनके एक्टर होने पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ek Joke Saanga Na

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

जी दरअसल रितेश ने अपने वीडियो को बीते सोमवार को शेयर किया है. इसमें एक महिला उनसे लगातार जोक सुनाने की अपील कर रही है. इसमें पहले तो रितेश थोड़ा शर्माते हैं लेकिन बाद में राजी हो जाते हैं. रितेश कहते हैं, 'मी सेलेब्रिटी आहे (मैं सेलेब्रिटी हूं)'. उनकी इस बात को सुनकर महिला को लगता है कि यही जोक था और वो इसपर काफी ज्यादा हंसने लगती है. यह दृश्य देखने के बाद रितेश काफी उदास हो जाते हैं. जी दरअसल ये फनी वीडियो रितेश ने टिकटॉक एप्प पर एक फनी डायलॉग को डब करके बनाई है.

वहीं इसके अलावा भी रितेश जेनेलिया और बेटे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और हर दिन उन्हें अलग अलग अंदाज में देखा जाता है. रितेश एक मराठी स्टार्स हैं साथ ही कई दमदार बॉलीवुड फिल्मों में काम भी कर चुके हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके बेटे राय्हल ऑनलाइन क्लास लेते नजर आए थे.

सलमान की नक़ल उतारते नजर आए रितेश देशमुख

इस हरकत की वजह से बांद्रा स्टेशन पर जुटा था जनसैलाब

श्रेयस ने शेयर किया दोस्तों के साथ वीडियो, नकली बिग बी को भी किया शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -