श्रेयस ने शेयर किया दोस्तों के साथ वीडियो, नकली बिग बी को भी किया शामिल
श्रेयस ने शेयर किया दोस्तों के साथ वीडियो, नकली बिग बी को भी किया शामिल
Share:

बॉलीवुड और कई मराठी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर श्रेयस तलपड़े का एक नया वीडियो हाल ही में सामने आया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कोविड-19 महामारी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक वीडियो बनाया है और श्रेयस तलपड़े का यह प्रयास बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  के प्रभाव को दर्शाता है, जिन्हें वह बड़ी प्रेरणा मानते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में श्रेयस के बचपन के दोस्त हैं, जो फिल्म उद्योग से नहीं हैं. वहीं उनमें से प्रत्येक अपने स्वयं के विचारों के साथ दिख रहे हैं और जागरूकता फैलाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. दोस्तों में से एक ने वीडियो में बिग बी की नकल भी की है. आप सभी को बता दें कि श्रेयस तलपड़े ने वीडियो को कैप्शन दिया, ''सर पैसा वापस कोरोना.'' इस वीडियो में श्रेयस के बचपन के दोस्तों का एक समूह दिखाई दे रहा है जो फिल्म उद्योग से नहीं है लेकिन उनके दोस्तों में कोई व्यवसायी है, कोई पेशेवर और देश एवं विदेश के विभिन्न हिस्सों में नौकरी करने वाले शामिल हैं लेकिन सबने एक्टिंग कमाल की की हैं. वहीं आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो का हिस्सा बनने का फैसला किया है और इसके परिणाम न केवल खुशी प्रदान करने वाले हैं, बल्कि दिल को सुकून देने वाले भी हैं.

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन दिया कि, ''हमारे पास इसके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, बस एक विचार था और इसी के साथ हम सभी ने पहल की.'' इसी के साथ उन्होंने कैप्शन दिया ''और, जो निकलकर आया, उससे साफ हुआ कि हम जहां भी हैं और हम जो भी करते हैं. हम हमेशा जुड़े रहेंगे. मैंने पूरी कोशिश की है कि सभी के साथ न्याय करूं और साथ ही इसे कॉम्पैक्ट और मनोरंजक बना सकूं.'' इस बारे में बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कैप्शन दिया, ''अमिताभ बच्चन सर, आप हमेशा से हम सभी के लिए एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं और आप लॉकडाउन के समय पर भी प्रेरणा बने रहेंगे. शुक्रिया सर.''

इस हरकत की वजह से बांद्रा स्टेशन पर जुटा था जनसैलाब

बीवी पर प्यार लुटाते नजर आए रितेश देशमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -