सलमान की नक़ल उतारते नजर आए रितेश देशमुख
सलमान की नक़ल उतारते नजर आए रितेश देशमुख
Share:

रितेश देशमुख अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं और वह एक बॉलीवुड एक्टर होने के साथ ही एक मराठी स्टार भी हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक मजेदार टिक टॉक वीडियो बनाया है. आप देख सकते हैं इसमें वह कुछ साल पहले हुई एक सिंगिंग रियलिटी शो की कंटेस्टेंट आसमा रफी और सलमान खान के बीच के मजेदार संवाद की नकल करते हैं.

यहाँ देखे टिक टॉक वीडियो...

आपको बता दें कि इस रियलिटी शो के मूल एपिसोड में सलमान खान ने अरबी में अपने लोकप्रिय गीत 'चुनरी चुनरी' (1999 की सुपरहिट फिल्म 'बीवी नम्बर 1') आसमा से गाने का अनुरोध किया था. वहीं ओमान की रहने वाली आसमा ने कहा कि ''वह केवल हिंदी संस्करण जानती है, और वह भी बड़ी मुश्किल से सीखा है.'' जब सुपरस्टार ने उसे किसी और अरबी गीत गाने के लिए कहा, तो उसने मुस्कुराते हुए जवाब दिया था, 'ना कर सलमान ना कर!' वहीं इस समय टिकटॉक वीडियो में रितेश देशमुख, आसमा का अनुकरण करते हैं, जबकि कोई पीछे से सलमान की पंक्तियां बोलता है. आप देख सकते हैं रितेश का यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है. रितेश लॉकडाउन में अधिक से अधिक समय टिक टॉक पर ही बिता रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

अब तक उनके कई बेहतरीन वीडियो सामने आ चुके हैं. वैसे हाल ही में आए एक वीडियो में, अभिनेता और उनकी पत्नी जेनेलिया ने हिट फिल्म 'साजन' के गाने 'मेरा दिल भी कितना पागल है' पर परफॉर्म करते नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि यह गीत मूल रूप से माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर फिल्माया गया था.

रमजान के पाक महीने में रोज 25 हजार लोगों को खाना खिलाएगा यह एक्टर

6 साल की बच्ची को बांधकर किया रेप, दिल नहीं भरा तो फोड़ दी आँखे

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -