पति रितेश को बड़े ही क्यूट अंदाज़ में दिया जेनेलिया ने 'चुम्मा', देखें वीडियो
पति रितेश को बड़े ही क्यूट अंदाज़ में दिया जेनेलिया ने 'चुम्मा', देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया बॉलिवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे से प्यार जताते रहते हैं और इसकी झलक सोशल मीडिया पर भी दिख जाती है. अपने सोशल अकाउंट पर वो अक्सर ही तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे ही अभी कुछ देर पहले एक वीडियो सामने आया है जो बेहद ही प्यारा है. दोनों का प्यार इसमें देखने को मिल रहा है. आइये आपको भी दिखा दें ये वीडियो.  

दरअसल, दोनों के ऐसे ही प्यार के प्रदर्शन का विडियो रितेश के इंस्टा अकाउंट पर नजर आया है. इस विडियो में रितेश वाइफ जेनेलिया का विडियो शूट ले रहे हैं और बैकग्राउंड में गाना चल रहा है, 'जुम्मा चुम्मा दे दे'. इस विडियो में सबसे प्यारा जेनेलिया का रिऐक्शन है. हालाँकि ये दोनों हमेशा ही एक दूसरे के साथ क्यूट ही दिखाई देते हैं पर इस लेटेस्ट वीडियो में वो और भी क्यूट लग रही हैं. यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jumma Chumma De De @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

इसी बीच वर्कफ्रंट पर बात करें तो रितेश मिलाप जावेरी की अगली फिल्म 'मरजावां' में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके साथ उनके 'एक विलन' कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे. पोस्टर में आप देख ही चुके हैं कि फिल्म में रितेश बौने का रोल कर रहे हैं. इसके अलावा वह हाउसफुल 4 में भी नजर आएंगे. उनके साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े ली रोल में होंगी. आने वाले समय में वो फिर धमाल करने वाले हैं. 

#Marjaavaan : रिलीज़ हुए सिद्धार्थ की फिल्म के 3 नए पोस्टर, दिखें खूंखार

अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

फंस गई Dream Girl, मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -