#Marjaavaan : रिलीज़ हुए सिद्धार्थ की फिल्म के 3 नए पोस्टर, दिखें खूंखार
#Marjaavaan : रिलीज़ हुए सिद्धार्थ की फिल्म के 3 नए पोस्टर, दिखें खूंखार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidarth Malhotra) जल्द ही डायरेक्टर मिलाप जावेरी की फिल्म ‘मरजावां (Marjaavaan Movie Poster)’ में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म के कुछ पोस्टर सामने आये हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया दिखेंगी. इस फिल्म की चर्चा लंबे वक्त से थी और अब फिल्म के 3 पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. आइये दिखा देते हैं ये पोस्टर्स. 

शेयर किये गए इन पोस्टर में सिद्धार्थ और रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं. देख सकते हैं पोस्टर में दोनों का काफी एग्रेसिव और खूंखार लुक नजर आ रहा है. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसै उनके अंदर किसी बात को लेकर काफी गुस्सा है और बदला लेना चाहते हैं. फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही हो सकती है. फिल्म ‘मरजावां’ के एक पोस्टर को रितेश देशमुख ने शेयर किया है, जिसमें सिर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं.
 
पोस्टर में आप देख सकते हैं उनके हाथ में बंदूक है, माथे पर लाल पट्टी और लेदर जैकेट पहना है. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘इश्क में मारूंगा भी और मरुंगा भी.’ वहीं दूसरा पोस्टर सिद्धार्थ ने पोस्ट किया, जिसमें रितेश बौने लुक में दिख रहे हैं. इसके साथ पोस्टर में लिखा है, ‘कमीनेपन की हाईट तीन फुट.’ इन पोस्टर्स में दोनों के पीछे रावण का पुतला खड़ा दिख रहा है.

वहीं तीसरा पोस्टर सिद्धार्थ और रितेश दोनों ही शेयर किया है, इसमें दोनों एक-दूसरे को घूर रहे हैं. इस पोस्टर पर लिखा है, ‘मैं मारूंगा मर जाएगा, दोबारा जन्म लेने से डर जाएगा.’ पोस्टर में सिद्धार्थ और रितेश की दुश्मनी साफ झलक रही है. फिल्म के पोस्टर में इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा है. ये फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.

रिया चक्रवर्ती को प्रपोज़ करने वाले हैं सुशांत...!

साइंटिस्ट के बाद अब फिर जासूस बनेंगी तापसी पन्नू...

सारा के लिए कार्तिक ने छोड़ा कैटरीना के साथ का परफॉर्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -