मातृ श्री अवॉर्ड : आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने जीता दिल, बनी बेस्ट फीचर फिल्म
मातृ श्री अवॉर्ड : आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने जीता दिल, बनी बेस्ट फीचर फिल्म
Share:

प्रिंट और इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के 29 पत्रकारों और एक सोशल एक्टिविस्ट द्वारा चुने जाने वाले मातृ श्री अवॉर्ड के लिए इस साल बधाई हो का नाम आगे आया है और इसे चुन लिया गया है. अभिनेता आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में एक उम्रदराज टीटीई की कहानी बताई गई है जिसकी बुजुर्ग पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है और फिर इसके चलते उसके बच्चों और परिवार के बाकी सदस्यों को लो समजा का क्या माहौल झेलना पड़ता है यही फिल्म में बड़ी खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है. 

ख़ास बात यह है कि मातृ श्री अवॉर्ड इमरजेंसी के दौर में शुरू किए गए थे, ताकि पत्रकारिता के जोश को और भी बल दिया जा सके. वहीं यह अवॉर्ड 43 साल पहले शुरू किए गए थे और पहली बार यह अवॉर्ड शहीद पत्रकार लाला जगत नायरण को प्रदान किया गया था. उन्हें सीनियर नेता विजय कुमार मल्होत्रा ने भारत शील्ड से नवाजा था. साथ ही कहा जाता है कि इस अवॉर्ड की थीम होती है - लेखनी जो सत्ता की दासी नहीं होती है.

ख़ास बात यह है कि इस अवॉर्ड में कई कैटेगरी मौजूद हैं जिनमें से बेस्ट फिल्म की कैटेगरी में इस साल बधाई हो को यह अवॉर्ड दिया गया है. साथ ही बधाई हो में आयुष्मान खुराना के अलावा सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में देखने को मिली थीं. जबकि महज 29 करोड़ रुपये के बजट में बनी बधाई हो ने 221 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी. फिल्म को न सिर्फ सेलेब्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला बल्कि फैन्स ने भी इस फिल्म को काफी प्यार दिया था.

 

इस हसीना के फिगर के कायल हो जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर बिखेरी अदा

पति और बेटों संग छुट्टियां मना रही है माधुरी, देखें वायरल फोटो

83 : खबर पर लगी मुहर, फिल्म में रणवीर की पत्नी बनेंगी दीपिका

दबंग 3 : 'मुन्ना बदनाम' में मौनी नहीं यह एक्ट्रेस करेंगी सलमान संग रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -