पहले कपिल देव संग रणवीर ने बिताया वक्त, अब उनकी पत्नी संग यह काम करेंगी दीपिका
पहले कपिल देव संग रणवीर ने बिताया वक्त, अब उनकी पत्नी संग यह काम करेंगी दीपिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण जो कि असल जिंदगी में रणवीर सिंह की पत्नी भी हैं, वह 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी. कल ही इस खबर पर मुहर लग गयी थी और इससे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण तीन फिल्मों में साथ काम करते हुए नजर आए हैं.

ख़ास बात यह होगा कि दोनों के करियर में यह दूसरी बार होगा कि वे बड़े पर्दे पर एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. जबकि रणवीर सिंह ने जिस तरह अपने किरदार को समझने के लिए कपिल देव के साथ काफी वक्त बिताया है, वहीं ठीक उसी तरह दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के साथ वक्त बिताने की जद्दोजहद में लगी हुईं हैं. आपको जनकारी के लिए बता दें कि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और उनके कपिल देव के परिवार के साथ काफी अच्छे संबंध भी रहे हैं.

बॉम्बे टाइम्स से हाल ही में बातचीत में दीपिका ने कहा कि, "उन पर बहुत ज्यादा सामग्री उपलब्ध नहीं है और मैं उनसे बहुत ही कम बार मिली हूं, जिनमें से एक मौका हमारी शादी के रिसेप्शन का भी था, और मैंने उनसे सामाजिक कार्यक्रमों में उनसे पिछले कुछ सालों में काफी बातचीत की है. साथ ही मैं उस जानकारी पर भी निर्भर हूं जो निर्देशक मुझे उपलब्ध करा रहे हैं. मेरे माता-पिता उनके परिवार को कई साल से जानते रहे हैं." वहीं दीपिका यह उम्मीद करती हैं कि वह फिल्म में जो किरदार करने जा रही हैं वह रोमी को जरूर भाएगा. 

इस खूबसूरत बिकिनी के साथ झूला झूलती नजर आईं यह मॉडल, इंटरनेट पर उड़े होश

'सिक्सर किंग' युवराज सिंह का संन्यास, बॉलीवुड से आईं आवाज, आप जैसे लोग कभी..'

पति और बेटों संग छुट्टियां मना रही है माधुरी, देखें वायरल फोटो

83 : खबर पर लगी मुहर, फिल्म में रणवीर की पत्नी बनेंगी दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -