अमिताभ के ट्विटर एकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान की फोटो, मचा हड़कंप

अमिताभ के ट्विटर एकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान की फोटो, मचा हड़कंप

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल सोमवार को हैक हो गया. हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है और इससे फिलहाल सभी ओर हड़कंप मच चुका है. साथ ही आपको बता दें कि अमिताभ का  बायो भी बदल दिया गया है, जिसमें लव पाकिस्तान लिखा हुआ नजर आ रहा है. जबकि फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि किसने बिग बी के ट्विटर हैंडल को हैक किया है. लेकिन इसके पीछे पाकिस्तान समर्थित हैकर्स का हाथ बताया जा रहा है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं और वे आए दिन ट्व‍िटर के जरिए अपने विचार लोगों के साथ साझा किया करते हैं. जबकि ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अमिताभ अपने फैंस को अपनी हर गतिविध से अपडेटेड भी रखते रहते हैं. साथ ही उनके ट्विटर अकाउंट के हैक हो जाने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया पर यह बात तेजी से फैल गई है और हर कोइ जानने के लिए उत्सुक है कि यह सब किसने किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी शीतल जैन का निधन हुआ था और अमिताभ के फ़िल्मी करियर में उनके सेक्रेटरी शीतल जैन का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है. वे बिग बी के फिल्मी करियर शुरू होने के वक्त से ही उनके साथ रहे थे. बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपने सेक्रेटरी शीतल जैन के नाम संदेश भी लिखा था और उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल रहे थे. 

इस खूबसूरत बिकिनी के साथ झूला झूलती नजर आईं यह मॉडल, इंटरनेट पर उड़े होश

इस हसीना के फिगर के कायल हो जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर बिखेरी अदा

'सिक्सर किंग' युवराज सिंह का संन्यास, बॉलीवुड से आईं आवाज, आप जैसे लोग कभी..'

पति और बेटों संग छुट्टियां मना रही है माधुरी, देखें वायरल फोटो