रिया के समर्थन में रितेश देशमुख ने किया ट्वीट
रिया के समर्थन में रितेश देशमुख ने किया ट्वीट
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला गर्माया हुआ है। हर किसी को ड्रग्स के मामले में बात करते हुए देखा जा रहा है फिर वह स्टार हो या आम इंसान। आजकल ड्रग्स मामले में लोग बहुत बातें कर रहे हैं। वैसे ड्रग्स मामले में ही लगभग 1 महीने तक जेल में रहकर आईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों इंडस्ट्री में सबका सपोर्ट हासिल कर रहीं हैं। कई स्टार्स हैं जो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। अब इसी क्रम में एक्टर रितेश देशमुख ने भी रिया का सपोर्ट किया है।

जी दरअसल रितेश देशमुख ने रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह लिखते हैं, 'सच की हमेशा जीत होती है।' आप देख सकते हैं रितेश ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'तुम्हें और ताकत मिले रिया। सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं है।' अब बात करें रिया के बारे में तो बीते सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी पड़ोसन के उन दावों पर सवाल खड़े किए जिनमें डिंपल ने कहा था कि 'उन्होंने 13 जून को रिया और सुशांत को एक साथ देखा था।'

बीते सोमवार को दर्ज करवाई शिकायत में रिया ने कहा है कि 'उनकी पड़ोसन के आरोप बेबुनियाद हैं और इन आरोपों से केस को गलत दिशा में ले जाने की कोशिश की है।' वैसे ऐसा भी कहा जा रहा है कि अब उनकी पड़ोसन ने यह मान लिया है कि उन्होंने झूठ कहा था। बात करें सुशांत के बारे में तो उन्होंने बीते 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था और उसके बाद उनके फैंस ने इसे हत्या बताकर मामले की जांच के लिए मांग की थी।

सुशांत मामले में करण जौहर-एकता कपूर समेत इन 7 हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस

अब इस मशहूर एक्ट्रेस को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, जल्द बनने वाली हैं माँ!

सुशांत के लिए फैंस 14 अक्टूबर को ऑनलाइन चलाएंगे 'मन की बात फॉर SSR मुहिम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -