बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ दिखेगा ये क्यूट कपल, देखें ये वीडियो
बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ दिखेगा ये क्यूट कपल, देखें ये वीडियो
Share:

बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के फैन्स के लिए खुशखबरी है.  दोनों को फिल्मों में काफी समय से नहीं देखा गया है और फैंस चाहते हैं वो जल्दी ही फिल्मों में आएं. रितेश तो फिल्मों में व्यस्त हैं लेकिन जेनेलिया फिल्मों से काफी दूर हो गयी हैं. लेकिन इसी बीच ये खबर आई है कि दोनों एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ये उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी ख़ुशी हैं जिसमें उन्हें सालों बाद फिर से साथ देखा जायेगा. बता दें, दोनों चार साल बाद पर्दे पर साथ में नजर आएंगे.

जानकारी देदें, बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी आने वाली मराठी फिल्म‘मौली’ के होली गीत ‘धुवुन ताक’ में साथ नजर आएगी. रितेश ने इसका विडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है. जिसे आप देख सकते हैं. रितेश ने रविवार को अपने फैन्स के लिए जेनेलिया के साथ अपने गाने का वीडियो शेयर किया. इसके साथ उन्होंने जेनेलिया की तारीफ करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘नया गाना जारी हुआ. ‘धुवुन ताक’- चार साल बाद बाइको (पत्नी) जेनेलिया के साथ काम किया, पर्दे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है.’ 

जेनेलिया चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लाइ भारी’ के फेस्टिव ट्रैक में गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थीं . ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘तुझे मेरी कसम’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रितेश और जेनेलिया ने 2012 में शादी की थी. दोनों के रियान और राहील नाम के दो बेटे हैं. आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मौली’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो

Tarot Card के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

2.0 के बाद अक्षय कुमार ने एक और गुड न्यूज़, जानिए क्या है वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -