2.0 के बाद अक्षय कुमार ने एक और गुड न्यूज़, जानिए क्या है वो
2.0 के बाद अक्षय कुमार ने एक और गुड न्यूज़, जानिए क्या है वो
Share:

बॉलीवुड एक्टर और साउथ में डेब्यू कर चुके अक्षय कुमार की फ़िल्म 2.0 इस समय सिनेमाघरों में धूम मचा रही है और इस मौक़े पर अक्षय ने अपने फैंस को एक और ख़ुशख़बरी दी है, जो उनकी अगली फ़िल्म के बारे में है. इस फिल्म के  बाद ही वो अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त ही गए हैं जो अगले साल आने वाली हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में क्या खुशखबरी दी है. 

आपको बता दें, अक्षय कुमार जल्द Good News की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उन्होंने इसकी सूचना ट्विटर पर शेयर की है. फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान उनके साथ रीयूनाइट हो रही हैं. दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी फ़िल्म का हिस्सा हैं. दिलजीत और कियारा ने 30 नवंबर को शूटिंग शुरू कर दी है. इसी सूचना को रीट्वीट करते हुए अक्षय ने लिखा है- 'सिर्फ़ Good News नहीं, यह तो दिन की बेस्ट न्यूज़ है. जल्द ही आप लोगों को सेट पर मिलता हूं. तब तक के लिए मेरी शुभकामनाएं.' देखिए ये ट्वीट.

रिपोर्ट्स की माने तो, फ़िल्म की कहानी एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चा चाहते हैं और इसके लिए हर कोशिश कर रहे हैं. बाद में वो आईवीएफ या सरोगेसी की मदद लेते हैं. इसी के साथ अक्षय कुमार ने हाल ही में हाउसफुल 4 की शूटिंग ख़त्म की है जो अगले साल रिलीज़ होगी. इसके अलावा केसरी और 15 अगस्त पर उनकी मिशन मंगल भी रिलीज़ होने वाली हैं. करण जौहर ने भी गुड न्यूज़ की शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्विटर के ज़रिए दी है. फ़िल्म को डेब्यूटेंट राज मेहता निर्देशित कर रहे हैं. 

2.0 कलेक्शन : दर्शकों पर चढ़ा 2.0 का खुमार, हर शहर में ऐसे किया जा रहा सेलिब्रेशन

VIDEO : अक्षरा और पवन सिंह ने किया ऐसा काम कि VIDEO को मिलें 4 करोड़ से अधिक व्यू

भोजपुरी एक्ट्रेस ने ढोल की थाप पर जमकर किया भांगड़ा, सोशल मीडिया पर आई तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -