एक्ट्रेस रिताभरी ने फैंस के साथ शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक
एक्ट्रेस रिताभरी ने फैंस के साथ शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा रिताभरी चक्रवर्ती अपनी एक्टिंग को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं. न सिर्फ फिल्म बल्कि रिताभरी टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. रिताभरी ने फिलॉन और फोटोज के द्वारा अपने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है. रिताभरी सोशल मीडिया पर फोटो  शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर रिताभरी अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ऐना हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से केरी करती हैं. सोशल मीडिया पर रिताभरी के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. एक बार फिर रिताभरी ने अपना ट्रेडिशनल लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं जिसमे वो बहुत ही प्यारी लग रही है.

अगर बात करें रिताभरी के इस फोटो में तो रिताभरी ने ब्लू कलर का सलवार सूट पहना हुआ है जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और खूबसूरत बना रहा है. लॉन्ग इयररिंग्स उनके लुक को और भी हसीन बना रहा हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 30000 से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. रिताभरी ने इस फोटो में न्यूड मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में रिताभरी खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद किया हैं. फोटो के कैप्शन में रिताभरी ने लिखा है- Neel rawng chhilo bhishon priyo . 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अगर बात करें रिताभरी के निजी जीवन की तो उनका जन्म 26  जून 1992 को कोलकाता में हुआ था. रिताभरी बंगाली ही नहीं बल्कि मलयालम और हिंदी फिल्मो में भी एक्टिव हैं. बात की जाये रिताभरी के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मो के साथ साथ ऐना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रिताभरी ने फिल्म 'शेष टेके शुरू' में फरज़ाना का रोल किया था. इस फिल्म के लिए रिताभरी को काफी सराहा गया था.

जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -