कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू
कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू
Share:

कन्नड़ टीवी का जाना माना अभिनेता सागर बिलिगोडा , लघु फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में प्रवेश कर चूका है | इसके अलावा यह अभिनेता फिल्म निर्माण पर एक कोर्स से एक लंबा सफर तय कर चूका है नंदू धारावाहिक किन्नरी  में अभिनेता सागर  ने शुरुआत की थी। इसके अलावा अपने स्वाभाविक अभिनय के लिए प्रसिद्धि पाने वाले अभिनेता ने एक नई परियोजना हासिल की है।

वहीं सागर एक नए लॉन्च किए गए शो 'मनसरे' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे है। वहीं अभिनेत्री प्रियंका चिचोली और प्रकृति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले है । वहीं अपने पिछले किरदार 'नंदू' के विपरीत, सागर एक अलग ही किरदार में नजर आने वाले है ।इसके अलावा आपको बता दें की  मनासारे ने कल (24 फरवरी) को यात्रा शुरू की और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त की है । वहीं शो परिवार और रिश्तों की खूबसूरत बारीकियों को दर्शाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसकी कहानी एक मासूम बड़ी बेटी प्राथना के इर्द-गिर्द घूमती है , जो इस शो की नायका है| वहीं जो अपने पिता का प्यार पाने के लिए सालों से इंतजार कर रही है। वह सब जो वह चाहती है वह उसके पिता का प्यार है।फिलहाल , वह काफी भाग्यशाली है क्योंकि उसे केवल अपनी सौतेली माँ से बिना शर्त प्यार मिलता है जो उसे अपना मांस और खून समझती है। इसके साथ ही दूसरी ओर, यह एक पिता की भी कहानी है, जो अपनी बड़ी बेटी से नफरत करता है, लेकिन अपनी छोटी बेटी से ज्यादा प्यार करता है।

बिग बॉस मलयालम 2: आर्य ने लगाया राजिथ के ऊपर यह आरोप

सजली सलीम : हार को भूल जाओ और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखो

बिग बॉस मलयालम 2: घर में हुई बहनो की वाइल्डकार्ड एंट्री, शो में आया नया ट्वीस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -