वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़
वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़
Share:

कन्नड़ टीवी का जाना माना शो गट्टीमेला के नवीनतम अपडेट में , विक्रांत और अधिया अपने कार्यालय में वेदांत से मिलते हैं और उससे माफी मांगते हैं। इसके साथ ही वेधांत अभी भी उनसे परेशान है और उन्हें उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है।इसके अलावा , अमूल्य आकर वेधनाथ को सूचित करती है कि वह जा रही है। वहीं आद्या और विक्रांत ने वेधांत और अमूल्या को नोटिस किया जाता है । इसके आगे अधिया आगे अमूल्या की मदद लेता है और उसे वेदांत को उन्हें माफ करने के लिए मनाने का अनुरोध करता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अमूल्या ने वेधांत को अपने भाई-बहनों को माफ करने के लिए कहा क्योंकि यह उसकी ओर से अपने छोटे लोगों की उपेक्षा करने के लिए अच्छा नहीं था। इसके अलावा वेधांत तुरंत ही आद्या और विक्रांत को माफ कर देता है, जो उन्हें आश्चर्यचकित कर देता है।इसके साथ ही अमूल्या जल्दी उठती है और घर से बाहर निकलती है जिससे वह जिम जा सके। बस जब वह घर छोड़ने वाली होती है, ध्रुव उस पर धावा बोलता है और उस पर शक करने लगता है। वहीं जब वह अमूल्या का सामना करता है, तो बाद वाले उससे अनुरोध करते हैं कि वह किसी को सूचित न करे क्योंकि वे उसे जिम जाने से रोकेंगे। इसके साथ ही ध्रुव उसे जिम छोड़ने की पेशकश करता है और उसे सुरक्षित रहने के लिए कहता है।

इसके साथ ही जैसे ही अमूल्या जिम में प्रवेश करती है, कोच उसकी दिनचर्या के बारे में जानकारी देता है। वहीं अमूल्या जिम में कसरत का पहला दिन शुरू करती है और बहुत जल्दी थक जाती है। फिलहाल , जिम प्रशिक्षक उसे अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करता है।वहीं दूसरी ओर, जब वेदांत अपने कसरत सत्र के लिए जिम जाने के लिए तैयार हो रहा है, तो सुहासिनी उसे रोकती है और उसे सहिथ्या के साथ कुछ समय बिताने की सलाह देती है।

जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा

जल्द नजर आएंगे शो में उप्पम मुलकुम के फेम एक्टर

बिग बॉस मलयालम 2: आर्य ने लगाया राजिथ के ऊपर यह आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -