जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा
जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा
Share:

टीवी के जाने माने शो जोठे जोठेयाली में आर्य अनु से संपर्क न कर पाने के लिए माफी माँगता है। इसके बाद वह पूरी घटना बताता है और उसे यह भी सूचित करता है कि वह लंदन नहीं जा सकता था। इसके साथ ही अनु को आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह उससे माफी भी मांगती है। वहीं आर्य हंसता है और उससे आगे कुछ न बोलने के लिए कहता है। इसके साथ ही अनु आर्य को एक दूसरे के लिए देखता है और उसे खिलाने की पेश कश करता है।  इसके अलावा आर्य उसे खाना भी खिलाता है। वहीं अनु आगे आर्या के लिए खरीदे गए पौधे को उपहार में देती है और उसे उसकी देखभाल करने के लिए भी कहती है।

 इसके साथ ही आर्य अभिभूत हो जाता है  और पौधे की देखभाल करने का वादा करता है। वहीं दूसरी ओर, किसी का लक्ष्य एक आर्य को एक स्नाइपर के साथ शूट करना है। परन्तु वह गन फायर करने के लिए झलेंद्र के आदेश का इंतजार करता रहता है। तभी जालंधर उसे इंतजार करने के लिए कहता है और झेंडे को फोन करके अपने कदम के बारे में सूचित करता है। इसके बाद झेंडे चिंतित हैं और झलेंद्र को शांत रहने के लिए कहते हैं। 

वहीं वह झलेंद्र से आर्य से कोई समस्या न करने का अनुरोध करता है और साथ ही उसे चेतावनी भी देता है। इसके साथ ही जब स्नाइपर शूट करने वाला होता है, तो वह अपना लक्ष्य खो देता है क्योंकि आर्य उस जगह से चला जाता है। तभी जालंधर फायदा उठाता है और झेंडे को ताना मारता है। इसके बाद वह गुलदार को पहले अनु को गोली मारने के लिए कहता है। झेंडे गुस्से में आ जाता है और झलेंद्र को चेतावनी देता है। फिलहाल , झलेंद्र आर्य के परिवार को नष्ट करने की कसम खा चूका है।

बिग बॉस मलयालम 2: आर्य ने लगाया राजिथ के ऊपर यह आरोप

सजली सलीम : हार को भूल जाओ और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखो

बिग बॉस मलयालम 2: घर में हुई बहनो की वाइल्डकार्ड एंट्री, शो में आया नया ट्वीस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -