इस हॉलीवुड सिंगर ने करवाया बेहद कूल मैगज़ीन फोटोशूट
इस हॉलीवुड सिंगर ने करवाया बेहद कूल मैगज़ीन फोटोशूट
Share:

ब्रिटिश सिंगर रीटा ओरा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. हर बार ही रीटा हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट करवाया है जिसमे रीटा ने उत्तेजक पोज दिए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RITA ORA (@ritaora) on

आपको बता दें रीटा ने Glamour Spain मैगज़ीन के लिए ये हॉट फोटोशूट कर वाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा ने गोल्डन ड्रेस पहनी है जिसके साथ उन्होंने बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं. इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. आपको बता दें रीटा का ये हॉट पोज़ इस मैगज़ीन के दिसंबर एडिशन के कवर पेज पर छपने वाला है.

रीटा कभी भी सोशल मीडिया पर हॉट पोस्ट करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करती बल्कि वो हर बार ही बेबाकी के साथ कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती है. रीटा ने इस मैगज़ीन के फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Thank you @GlamourSpain! Love this cover celebrating the release of my album #Phoenix' उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने पसंद कर लिया.

ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्टेस, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलना हुए बंद, लिया ये बड़ा फैसला

बेटे के लिए रोने लगे विल स्मिथ, शेयर किया इमोशनल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -