ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्टेस, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान
ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्टेस, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

आज तक आपने हॉलीवुड की कई सारी हॉट एक्ट्रेसेस देखी होंगी लेकिन हम आपको आज जिस एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं उसकी हॉट अदाओं पर हर कोई फ़िदा है. ये एक्ट्रेस ग्लैमरस होने के साथ-साथ बेहद ही हॉट है. इस एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं का हर कोई दीवाना है. हम बात कर रहे है एरियल विंटर की जो इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं.

हाल ही में एरियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट फोटो शेयर की है जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. आपको बता दें एरियल अपने टोंड फिगर के कारण जानी जाती है. आपको बता दें एरियल की उम्र महज 20 साल है और इस उम्र में वो बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. इतनी कम उम्र में एरियल ने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

एरियल इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है. इस बार उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'before and after I realize all the nosy things I can use these for.' इंस्टाग्राम पर एरियल के 39 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. इंडस्ट्री में आने के बाद से ही एरियल अब तक 4 अवार्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं.

प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलना हुए बंद, लिया ये बड़ा फैसला

बेटे के लिए रोने लगे विल स्मिथ, शेयर किया इमोशनल वीडियो

आखिर कैसे हुई थी स्टेन ली की मौत? रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -