पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है 'दिया और बाती हम' की यह एक्ट्रेस
पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है 'दिया और बाती हम' की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो हॉट अंदाज में आकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. इसी क्रम में 'दिया और बाती हम' फेम अभिनेत्री रिशीना कंधारी भी अपनी ग्लैमरस फोटोज के कारण चर्चाओं में छाई हुईं हैं. वह अपनी तस्वीरों के कारण इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, रिशीना बहुत सेक्सी हैं और अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश कर देती हैं. रिशीना आजकल अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं. रिशीना की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

आप सभी को बता दें कि 'दिया और बाती हम' टीवी शो की अभिनेत्री रिशीना कंधारी अपने हॉट फोटो शूट की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर कर रिशीना ने लिखा है Climate is changing... are u summer ready ? #mercuryrising #fridayfeels #poolvibes वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है She’s out there somewhere. I just haven’t found her yet ! #ThursdayThought #Me इसमें भी वह मदहोश कर रहीं हैं.

जी दरअसल कुछ दिन पहले ही रिशीना ने बिकीनी फोटोशूट करवाया था और यही फोटो रिशीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किये थे. आप सभी देख सकते हैं वह इसमें पानी में मस्ती कर रहीं हैं. जी दरअसल रिशीना को स्विमिंग करना काफी पसंद है और इसलिए वह हमेशा पूल में जाती है और इसी दौरान वह फोटोशूट करवाती है जो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो जाते हैं.

Video : कसौटी के सेट पर हिना खान ने जमकर खेली होली, इस एक्ट्रेस को नीचे गिराकर लगाया रंग

भव्य गांधी ने बताया 'तारक मेहता...' छोड़ने का चौकाने वाला कारण

VIDEO: भारती ने जमकर उड़ाया अपने पति का मजाक, कहा- 'ये कुपोषित...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -