VIDEO: भारती ने जमकर उड़ाया अपने पति का मजाक, कहा- 'ये कुपोषित...'

आप सभी को बता दें कि कलर्स चैनल पर जल्द ही 'खतरा खतरा खतरा' नाम से एक नया शो लॉन्च होने वाला है और इस शो को लेकर सभी एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस शो में 'खतरों के खिलाड़ी 9' के कई सितारे फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. वहीं अब हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में भारती सिंह उनके पति हर्ष लिंबाचिया, विकास गुप्ता, अली गोनी जैसे सितारे रैप बैटल करते नजर आ रहे हैं और इस रैप बैटल के दौरान इन सभी ने जमकर एक दूसरे की टांग खिंचाई की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आप सभी देख सकते हैं रैप बैटल के दौरान भारती ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया का जमकर मज़ाक उड़ाया. इस दौरान भारती ने हर्ष का मज़ाक उड़ाते हुए कहा, "बात ये घोषित है, बंदा ये कुपोषित है. ये शो करना आम बात नहीं है, सेलिब्रेटी जैसी तेरी जात नहीं है." आप सभी को बता दें कि कलर्स चैनल पर जल्द ही 'खतरा खतरा खतरा' नाम से एक नया शो लॉन्च होने वाला है और इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं इस शो के नए नए प्रोमो लोगों की ऐक्साइटमंट को बढ़ा रहे हैं.

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं भारती जमकर अपने ही पति के मजे ले रहीं हैं. जी दरअसल ये वीडियो लोगों को काफी पंसद भी आ रहा है. इसी के साथ अब देखना दिलचस्प होगा की इस शो को किस थीम के साथ लोगों के सामने पेश किया जाता है. वैसे फिलहाल तो इस रैप बैटल के देखकर लग रहा है कि ये शो जरूर फनी थीम पर आधारित होने वाला है.

इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट हुई ठगी का शिकार, पकड़ाया आरोपी

पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा

सगाई के बाद वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का डांस वीडियो, देखकर रुक जाएंगी आपकी साँसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -