'संजू' हिट होने के बाद भी रणबीर से इम्प्रेस नहीं है ऋषि कपूर
'संजू' हिट होने के बाद भी रणबीर से इम्प्रेस नहीं है ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के 'संजू' बन चुके रणबीर कपूर आजकल अपनी सुपरहिट फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों को 'संजू' काफी पसंद आ रही है. रणबीर कपूर को इस रोल के लिए चारों ओर से सराहना मिल रही है और सभी जगह बस संजू-संजू ही सुनाई दे रहा है. लेकिन आपको बता दें जहाँ रणबीर से सभी इम्प्रेस हैं वहीं उनके पिता ऋषि कपूर उनसे इम्प्रेस नहीं हैं. जी हाँ, आइये आपको बता देते हैं क्या हुआ ऋषि कपूर को जो इस तरह बात कर रहे हैं.

हाल ही में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर और उनके बेस्ट फ्रेंड और फिल्मकार अयान मुख़र्जी के बारे में कहा है. ऋषि कपूर चाहते हैं कि अयान और रणबीर अब शादी कर लें. इसी को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, Best friends! How about you both getting married now? High time! जी हाँ, वो कहते हैं दोनों की शादी की उम्र हो चुकी है और चाहते हैं दोनों ही शादी कर लें क्योंकि ये उनके लिए हाई टाइम हो चुका है.

बता दें, रणबीर कपूर आजकल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. ये दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं और तभी से ये दोनों एक दूसरे से घुल मिल गए. इसके पहले रणबीर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं. अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब 'ब्रह्मास्त्र' में भी दोनों साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन अहम रोल में हैं जिसकी शूटिंग अभी चल ही रही है.

'3 idiots' में आमिर की जगह इन्हें लेना चाहते थे निर्माता

'संजू' देखकर सिनेमाघरों में रो पड़े ये स्टार

मनोज बाजपाई ने ज़ाहिर की इस फिल्म में काम करने की इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -