'3 idiots' में आमिर की जगह इन्हें लेना चाहते थे निर्माता
'3 idiots' में आमिर की जगह इन्हें लेना चाहते थे निर्माता
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' को 9 साल बीत चुके हैं. आज भी ये फिल्म दर्शकों की इतनी प्रिय है कि कितनी बार भी देख ली जाए लेकिन इससे वो कभी बोर नहीं हुए. राजकुमार हिरनी की ये फिल्म जिसमें आमिर खान, आर.माधवन और शरमन जोशी अहम रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और लोगों के दिलम में जगह भी बना ली. इस फिल्म का क्रेज़ आज भी दर्शकों में देखा जा सकता है. 3 इडियट्स के बारे में अभी हाल ही एक बड़ा खुलासा हुआ है जो 9 साल से छुपा हुआ था. बता देते हैं क्या है चौंकाने वाला खुलासा.

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की '3 इडियट्स' ने सभी का दिल जीत लिया, लेकिन इसके साथ जो बड़ा खुलासा हुआ है वो है कि निर्माता आमिर खान को इस फिल्म में नहीं लेना चाहते थे. जी हाँ, इस फिल्म के लिए उनकी पंसद आमिर नहीं बल्कि बॉलीवुड रॉकस्टार रणबीर कपूर थे. हिरानी का कहना है वो इस फ़िल्म के लिए नए चेहरे की तलाश में थे और जब उनकी मुलाकात रणबीर से हुई तो उन्होंने रणबीर को 3 इडियट्स में लेने का निर्णय ले लिया. 

इस सुपरहिट फिल्म में रणबीर की जगह आमिर ने ले ली जिसके बाद सभी ने इनको पंसद किया. इस फिल्म से जब आमिर खान जुड़े थे तो उन्होंने अपने कई किलो वजन घटाया और एक कॉलेज के स्टूडेंट का रूप लिया जिसके बाद वो रोल में फिट बैठ पाए और फिल्म को हिट करा पाए. इसके अलावा बता दें आज ही हिरानी की फिल्म 'संजू' रिलीज़ हुई है जो बड़े पैमाने पर हिट हुई है और उम्मीद है ये कमाल की कमाई करने वाली है.

Sanju Review : 'संजू' के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर आई रिकॉर्ड की बाढ़

sanju review: स्क्रीन पर आते ही उड़ा 'संजू' बाबा का मजाक

माँ की नकली कब्र पर लड़कियों को लाते थे संजू..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -