'संजू' देखकर सिनेमाघरों में रो पड़े ये स्टार
'संजू' देखकर सिनेमाघरों में रो पड़े ये स्टार
Share:

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म के बारे में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट से लेकर दर्शकों तक हर कोई फिल्म की तारीफ करते नज़र आ रहा है. फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चूका है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी 'संजू' की तारीफ करने से खुद को भीं रोक पाएं है. 

'संजू' को देखने के बाद बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडलर से रणबीर कपूर और विक्की कौशल के अभिनय की काफी प्रशंसा की है. साथ ही उन्होंने अपने मित्र राजकुमार हिरानी का धन्यवाद किया है. आमिर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'संजू फिल्म बेहतरीन है. इस फिल्म में एक पिता और बेटे की कहानी को परदे पर अच्छे ढंग से उतारा गया है. रणबीर के अलावा विक्की की एक्टिंग जबरदस्त है. एक और बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए राजकुमार हिरानी का शुक्रिया.

वहीं करण जौहर जौहर तो फिल्म देखते-देखते रो पड़े. उन्होंने अपने ट्वीट में विक्की कौशल के अभिनय काफी प्रशंसा की. उन्होंने लिखा है कि, 'विक्की कौशल का अभिनय दमदार है. उन्होंने फिल्म में ऐसे दोस्त का किरदार निभाया है जिसे भावनात्मक तौर पर एक दोस्त का पूरा साथ दिया. फिल्म देखते वक्त मैं रो गया था. इसके साथ ही मेघना गुलजार ने लिखा  है कि, 'संजू राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की हुई बेहतरीन फिल्म है. रणबीर और विक्की ने बेहतरीन एक्टिंग की है.

संजय दत्त कि बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर ने उनके किरदार को काफी अच्छे दंग से निभाया है तो वहीं उनके करीबी दोस्त के किरदार में विक्की कौशल के छोटे से किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म में इनके अलावा परेश रावल, सोनम कपूर,अनुष्का शर्मा, दिया मिर्ज़ा, मनीषा कोइराला,महेश मांजरेकर,बोमन ईरानी,करिश्मा तन्ना,नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सभी कलाकारों ने काफी बेहतर अभिनय दिया है.

सलमान की जान के पीछे ये शख्स पड़ा है हाथ धोकर

राजस्थानी बाला अब बिखेरेंगी भोजपुरी में जलवे

Video : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में इस तरह एन्जॉय कर रहें तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -