मनोज बाजपाई ने ज़ाहिर की इस फिल्म में काम करने की इच्छा
मनोज बाजपाई ने ज़ाहिर की इस फिल्म में काम करने की इच्छा
Share:

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार मनोज बाजपाई ऐसी ही फिल्में करते हैं जिसकी कहानी दमदार होती है. ऐसे में उन्होंने ये बताया है कि सर्जिकल स्ट्राइक पर अगर कोई फिल्म बनती है तो वो उसमें काम करना चाहेंगे. मनोज बाजपाई कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं जिनमें 'स्पेशल 26', 'अय्यारी', 'राजनीती' जैसी फिल्में शामिल हैं. आखिरी बार मनोज 'अय्यारी' में नज़र आये थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

मनोज बाजपाई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये कहा है कि वो सर्जिकल  स्ट्राइक पर बनी फिल्म में काम करना चाहेंगे. वो कहते हैं उन्होंने इसका वीडियो नहीं देखा क्योंकि वो टीवी नहीं देखते. लेकिन इस पर फिल्म बनती है तो मनोज इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे. इस पर वो कहते हैं, 'ऐसी बहुत कम स्क्रिप्ट होती हैं जो आपका ध्यान आकर्षित करती हैं, यूं तो बहुत सारी घटनाओं पर कहानियां लिखी जाती हैं, लेकिन ऐसी बहुत कम होती है जो दमदार हो, सर्जिकल स्ट्राइक की घटना को यदि पर्दे पर दमदार तरीके से उतारा जाए और ऐसी कहानी मिले तो मैं वे फिल्मी ज़रूर करना चाहूंगा.'

मनोज बाजपाई अपनी एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं और अपनी फिल्मों में दमदार अभिनय से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं. इसके अलावा बता दें मनोज ने जॉन के साथ 'सत्यमेव जयते' में भी काम किया है जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. जॉन के बारे में मनोज कहते हैं जॉन सबसे अलग हैं और उनका जिंदगी जीने का तरीका बेहद अलग है.

 मनोज कहते हैं हर शुक्रवार लोग फिल्म का इंतज़ार करते हैं और उस पर अपनी राय देते हैं लेकिन जॉन हमेशा एक जैसे ही रहते हैं और अपने एटीट्यूड को कभी नहीं बदलते बल्कि सफलता के लिए निरंतर काम करते रहते हैं. मनोज ने ये भी कहा 'बॉलीवुड में लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, जॉन उसका जीता-जागता उदाहरण हैं.' जॉन की फिल्म 'परमाणु' को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और अब ये फिर से देश भक्त वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं जो 15 अगस्त को रिलीज़ होनी है.

खुद पर किताब नहीं लिखेंगे जॉन, बताई वजह

सत्यमेव जयते Trailer : भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक पुलिसवाले की जंग

PosterOut: मिशन 'सत्यमेव जयते' में जुटे जॉन और मनोज बाजपाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -