दादा बनने के बाद रणबीर के बच्चों के साथ ऐसा करेंगे ऋषि
दादा बनने के बाद रणबीर के बच्चों के साथ ऐसा करेंगे ऋषि
Share:

बॉलीवुड में अपने लव अफेयर के कारण चर्चाओं में रहने वाले अपने ज़माने के एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म '102 नॉट आउट' से ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के साथ कमबैक करने जा रहे हैं. इस फिल्म में ऋषि कपूर को अमिताभ बच्चन का बेटा बताया गया है. एक इवेंट के दौरान ऋषि कपूर से उनके बेटे रणबीर कपूर और उनके रिलेशन के बारे में सवाल किया गया.

ऋषि कपूर इससे पहले भी कई इवेंट्स में अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते के बारे में बात कर चुके हैं. ऐसा पहली बार हुआ जब ऋषि कपूर ने रणबीर के बारे में इतनी खुलकर बात की है. इस दौरान ऋषि कपूर ने अपने दादा बनने की हसरत को भी सबके सामने ज़ाहिर किया है. ऋषि कपूर ने अपने बयान में कहा की, इस वक़्त वे एक लोविंग पिता हैं. वह बताते हैं कि उन्होंने रणबीर को कभी ऐसा मौका नहीं दिया कि वह पीठ पीछे उनकी बुराई करें.

ऋषि कपूर ने आगे बताया कि, "हमारे बीच पूरी तरह से पारदर्शिता है, जैसा कि मेरा अपने दिवंगत पिता राज कपूर के साथ रिश्ता हुआ करता था. लेकिन अब मैं चाहता हूं कि रणबीर शादी कर लें और बच्चे करें, ताकि मैं दादा बन सकूं और उनकी जरूरतों के लिए हमेशा साथ रहूं." 'संजू' के बारे में बात करते हुए ऋषि कपूर ने बताया कि, रणबीर शुरुआत से ही एक्टर बनना चाहते थे. आज जिस तरह से उन्हें प्रशंसा मिल रही है, उससे वह भी काफी खुश हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की इस महान सुपरस्टार्स की जोड़ी को दिल से श्रद्धांजलि

इस फिल्म के सेट पर करण जौहर ने खर्च किये 15 करोड़ रूपये

इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -