इस फिल्म के सेट पर करण जौहर ने खर्च किये 15 करोड़ रूपये
इस फिल्म के सेट पर करण जौहर ने खर्च किये 15 करोड़ रूपये
Share:

करण जौहर अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. करण अपने इस प्रोजेक्ट पर काफी फुर्ती से काम कर रहे हैं. यह 1940 के बैकड्रोप पर आधारित एक एपिक ड्रामा फिल्म हैं. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. खबर है कि फिल्म 'कलंक' शूटिंग के लिए करण जौहर के एक भव्य सेट तैयार करवाया है. जिसकी लागत करीब 15 करोड़ बताई जा रही है. फिल्म की शूटिंग्स से कुछ भी लीक न हो इस लिहाज़ से सेट की सिक्योरिटी पर काफी पैसा खर्च किया गया है. 

फिल्म सिटी में तैयार पुरानी दिल्ली एक मोहल्ले पर यह सेट बनाया गया जिसमें साथ ही एक अर्टिफिकल महल भी तैयार किया जायेगा. फिल्म के सेट पर  जानी मानी सेट डिज़ाइनर अमृता महल नकई कर रही हैं.  बता दें कि यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमें जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार नज़र आएंगे. 

फिल्म '2 स्टेट' का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर अभिषेक वर्मन करेंगे. फिल्म 'कलंक' का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला मिलकर कर रहे हैं. यह एक मेगा बजट फिल्म है जिसे अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा. 

इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में

जाह्नवी के कपड़ों की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप, देखें तस्वीरें

'सोनम दी वेडिंग' में नहीं छपेगा कोई कार्ड, ना ही होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -