बॉलीवुड की इस महान सुपरस्टार्स की जोड़ी को दिल से श्रद्धांजलि
बॉलीवुड की इस महान सुपरस्टार्स की जोड़ी को दिल से श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के उम्दा कलाकार विनोद खन्ना, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. आज विनोद खन्ना को गुज़रे हुए पूरा एक साल हो चूका है. 27 अप्रैल 2017 को ब्लैडर कैंसर की बिमारी के कारण विनोद जी ने दुनिया को अलविदा कहा था. जीवन के अंतिम दिनों में विनोद खन्ना काफी कमज़ोर हो चुके थे. विनोद खन्ना के साथ कई फिल्मों में नज़र आ चुके उनके घनिष्ठ मित्र फ़िरोज़ खान का निधन भी 27 अप्रैल को ही हुआ था.

फ़िरोज़ खान और विनोद खन्ना काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. शायद यही कारण रहा होगा कि, ऊपर वाले ने भी दोनों को एक ही दिन अपने घर में प्रवेश दिया. बॉलीवुड की इस जोड़ी को कई फिल्मों में साथ देखा जा चूका था. बॉलीवुड फिल्म दयावान, कुर्बानी और शंकी शंम्भू में फ़िरोज़ और विनोद ने साथ में काम किया था. साल 1980 में आई फिल्म 'कुर्बानी' ने विनोद खन्ना के खाते में एक हिट फिल्म और जोड़ दी थी. इस फिल्म में फ़िरोज़ खान ने बतौर निर्माता, निर्देशक और बतौर एक्टर, तीनों भूमिकाओं में काम किया था.

इस फिल्म के बाद से ही दोनों में अटूट मित्रता हो गई थी. बॉलीवुड में विनोद खन्ना का योगदान काफी असामान्य रहा. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1968 में की थी. इसके बाद उन्होंने करीब 140 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. फिरोज़ खान की तरह ही विनोद खन्ना का निधन भी 27 अप्रैल को हुआ था. लेकिन फ़िरोज़ खान ने साल 2009 में इस दुनिया को अलविदा कहा था. बॉलीवुड की इस महान सुपरस्टार्स की जोड़ी को दिल से श्रद्धांजलि.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिल्म के सेट पर करण जौहर ने खर्च किये 15 करोड़ रूपये

इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में

जाह्नवी के कपड़ों की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -