इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में
इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में
Share:

जहां सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं, वही उनकी शादी को लेकर रोज़ नई खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में उनकी शादी से जुड़ी एक खबर आई है, जोकि खुद सोनम ने ही बताई है. खबर है कि, सोनम की शादी में कोई भी कार्ड नहीं छापा जाएगा. सोनम ने बताया कि उनके होने वाले पति आनंद और वह काग़ज़ के संरक्षण में विश्वास रखते हैं. सोनम ने बताया कि उनकी शादी के कार्ड छपने में काग़ज़ की काफी बर्बादी होगी, इसिलए उन्होंने अपने परिवार वालों से शादी का कार्ड छपवाने के लिए मना कर दिया है. सोनम ने एक ई-इन्वाइट तैयार करवाया है, जिसके ज़रिये वह सबको अपनी शादी का न्योता भेजेंगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की शादी 7-8 मई को होगी जिसका ग्रैंड सेलिब्रेशन बांद्रा स्थित हेरिटेज हवेली में किया जाएगा. बताया जा रहा है कि 55,000 स्क्वैयर फीट के इस आलीशान और महल-नुमा जगह में बड़ा ही खूबसूरत पूजा का कमरा है. सोनम कपूर की शादी में 3 बड़े फंक्शन्स होंगे, जिनमें मेहँदी, संगीत और शादी शामिल है. तीनों इवेंट के लिए अलग-अलग जगह को तय किया गया है.

सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी उनकी बेस्ट फ्रेंड संयुक्त नायर के फाइव स्टार होटल में की जाएगी, जिसे बॉलीवुड की स्टार डांसर फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. इस संगीत सेरेमनी में अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर और अर्जुन कपूर अपनी स्पेशल परफॉरमेंस देंगे. सोनम कपूर की मेहँदी की रस्म की बात की जाए तो इसे सोनम कपूर के डुप्लेक्स अपार्टमेंट में आयोजित किया जाएगा, जिसकी कीमत करीब 35 करोड़ रुपये है. 7 हजार स्क्वायर फीट में बना यह अपार्टमेंट बांद्रा में स्थित है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी के कपड़ों की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप, देखें तस्वीरें

'सोनम दी वेडिंग' में नहीं छपेगा कोई कार्ड, ना ही होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

'स्विट्ज़रलैंड' में क्रेजी मूड में छुट्टियां मना रहे हैं रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -