राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए किया मेन्टल काम

राजकुमार राव के बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार्स के रूप में उभरे हैं जो कि किसी भी तरह का किरदार कर सकते हैं. राजकुमार राव ने सभी तरह की फ़िल्में की है और उनकी ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं. हालिया रिलीज़ हुई राजकुमार राव कुमार की फिल्म 'ऑमेर्टा' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमल नहीं दिखा पाई पर इंटरनेशनल लेवल पर कई अवार्ड अपने नाम आकर चुकी है. राजकुमार के अभिनय कौशल से फिल्म इंडस्ट्री के सभी निर्माता और निर्देशक प्रभावित हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं. फिलहाल राजकुमार के पास करीब 8 फिल्मों के प्रोजेक्ट पहले से हैं. राजकुमार जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'मेन्टल है क्या' में कंगना रनौत के साथ नज़र आएंगे. जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

फिल्म में अपने किरदार के डिमांड के लिए उन्होंने के अजीब कारनामा किया है. इसके लिए राजकुमार ने अपने कान छिदवा लिए हैं. हालाँकि इसके लिए क्लिप-ऑन इयररिंग्स का उपयोग किया जा सकता था पर राजकुमार इससे सहमत नहीं हुए और फिर कैरक्टर को रियल लुक देने के लिए राजकुमार राव ने अपने कान छिदवा लिए.

बता दे कि यह कॉमेडी साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है. जिसका निर्देशन प्रकाश कोवेलामुदी कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर पहले ही लॉन्च कर दिए गए हैं. जिन्हें देखकर ही कहा जा सकता है कि फिल्म काफी दिलचस्प होगी. इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. 

कुछ इस तरह दिखने लगा है ये 90S का सुपरस्टार

एयरपोर्ट पर दिखा बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर का इमोशनल पल

12 साल पहले की इस पिक्चर के सीक्वल में नज़र आएंगे 90S के ये सुपरस्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -