हर्ष और सोनम की फिल्मों के क्लैश चिंतित हैं अनिल कपूर

जहाँ इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं तो वहीँ, उनकी बेटी सोनम अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और बेटा हर्षवर्धन कपूर अपनी आगामी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह बी-टाउन में पहली बार देखने मिल रहा है जब एक ही परिवार के तीन स्टार एक ही समय अपनी-अपनी फिल्मों के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जहाँ अनिल कपूर को अपनी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन के प्रमोशन के साथ अपने दोनों बच्चों की फिल्मों की भी ज्यादा चिंता है.

हर्ष की फिल्म पहले 25 मई को रिलीज़ होनी थी पर इस मार्वल कॉमिक्स की हॉलीवुड फिल्म 'डेथपूल 2' से क्लैश होने के कारण फिल्म मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करके 1 जून को रिलीज़ करने का फैसला लिया है वहीँ, 1 जून को उनकी बहन सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज़ हो रही है. इस बात को लेकर अनिल कपूर काफी परेशान हैं.  

एक साक्षात्कार के दौरान अनिल कपूर ने पत्रकार सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, यह फैसले संबंधित स्टूडियोज और डिस्ट्रिब्यूटर्स द्वारा लिए जाते हैं और मैं इनका सम्मान करता हूं. मेरे पूरे फिल्मी करियर में मैंने कभी यह नहीं कहा कि अब रिलीज करो या अब रिलीज मत करो. न मैं और न हर्ष रिलीज डेट के बारे में कुछ कहने की स्थिति में हैं. 'वीरे दी वेडिंग' अनिल के होम प्रोडक्शन की फिल्म है लेकिन वह रिहा कपूर के फैसले में दखल नहीं देना चाहते. 

कुछ इस तरह दिखने लगा है ये 90S का सुपरस्टार

एयरपोर्ट पर दिखा बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर का इमोशनल पल

12 साल पहले की इस पिक्चर के सीक्वल में नज़र आएंगे 90S के ये सुपरस्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -