फिल्म 'केसरी' की शूटिंग के लिए अक्षय पहुंचे स्पीति घाटी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में जोरशोर से व्यस्त हैं. अब अक्षय कुमार फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग में लिए जनजातीय जिला लाहौल स्पीति के काजा में फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंच गए हैं. जानकरी के मुताबिक, अक्षय शुक्रवार दोपहर को शिमला से हेलीकॉप्टर में काजा हैलीपैड पर पहुंचे जहाँ स्पीति निवासियों ने अक्षय को गले लगा लिया. चीन सीमा के साथ सटे स्पीति घाटी में मिले प्यार व महिलाओं, युवाओं और लोगों के भारी उत्साह को देख अक्षय कुमार भावुक हो गए.

यहाँ स्पीति घाटी की वादियों में अक्षय कुमार स्टारर हिंदी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग की जाएगी. फिल्म की कहानी सारागढ़ी युद्ध 1897 के उन 21 ब्रिटिश सिख जवानों की है जो कि भारत की सीमा में घुस रहे 1000 अफ़गानी घुसपैठियों से मौत की जंग लगी थी. सिखों का नेतृत्व कर रहे हवालदार ईशर सिंह ने मृत्यु पर्यन्त युद्ध करने का निर्णय लिया. यह सैन्य इतिहास में का सबसे महान अन्त वाले युद्धों में से एक माना जाता है. 

फिल्म 'केसरी' में अक्षय कुमार का हवालदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, मीर सरवाल, पवन मल्होत्रा जैसे कलाकर नज़र आएंगे. फिल्म को करण जौहर के धर्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. जिसका निर्माण करण जौहर, ईशा अम्बानी और ट्विंकल खन्ना के को-प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है. फिल्म को अगले साल 20 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा.

एयरपोर्ट पर दिखा बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर का इमोशनल पल

12 साल पहले की इस पिक्चर के सीक्वल में नज़र आएंगे 90S के ये सुपरस्टार

संजय दत्त पर आधारित फिल्म में आमिर खान को मिला था ये ख़ास रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -