फिर ऋषि कपूर ने सबके सामने उड़ाई बेटे रणबीर की खिल्ली
फिर ऋषि कपूर ने सबके सामने उड़ाई बेटे रणबीर की खिल्ली
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर अक्सर अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहते है वह अक्सर ही कुछ ऐसा बोल जाते है जिससे सुनकर सभी लोग हक्के बक्के रह जाते है. अब एक बार फिर उन्होंने अपने बेटे रणबीर के लिए कुछ ऐसा बोल दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. ऋषि ने कहा कि पहली बार उनके बेटे ने कोई अच्छा काम किया है. दरअसल ऋषि ने फिल्म संजू में रणबीर के अच्छे काम की सराहना की है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है, इसके अलावा आये दिन फिल्म के पोस्टर सामने आ रहे है जिन्हें देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. ये फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है जिसे मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी बना रहे है.

फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में है. रणबीर ने इस फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग की है जिसे हर कोई पसंद का रहा है. ऐक्टर संजय दत्त पर बनी इस बायॉपिक में रणबीर हू-ब-हू संजय की तरह ऐक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं जिसके लिए उनकी हर कोई दिल खोलकर तारीफ कर रहा है.

फिल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, मनीषा कोइराला और विकी कौशल भी अहम रोल में नजर आएंगे. बता दे कि, परेश रावल, संजय दत्त के पिता यानी अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका में नजर आने वाले है. वहीं मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ यानी मशहूर अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में दिखाई देगी. यह बायॉपिक फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े

इस हरकत की वजह से रातोंरात सुपरस्टार बनी ये हॉट एक्ट्रेस

डिप्रेशन की शिकार रह चुकी शाहीन लिखने जा रही हैं किताब

अब आएगी 'राउडी राठौड़ 2' लेकिन फिल्म में नहीं होंगे अक्षय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -