डिप्रेशन की शिकार रह चुकी शाहीन लिखने जा रही हैं किताब
डिप्रेशन की शिकार रह चुकी शाहीन लिखने जा रही हैं किताब
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों किताबें लिखने का दौर भी ज़ोरों पर है. हरेक सेलिब्रिटी चाहता है कि वह किसी विषय पर एक किताब लिखे, या कोई उनपर अपनी किताब लिखे. इसी कड़ी में आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट भी जल्द ही किताब लिखने जा रही हैं. शाहीन की यह किताब उनके डिप्रेशन के दौर कि होगी. शाहीन, बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और सोनी राज़दान की बड़ी बेटी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन और मेन्टल इलनेस के बारे में अपने विचार व्यक्त कर चुकी हैं. कई बार देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज स्वास्थय से जुड़े मुद्दों पर बोलने से बचते हैं, लेकिन दीपिका और शाहीन इस विषय पर खुलकर बोलने और लोगों को जागरूक करने जा रही हैं.

हाल ही में शाहीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि डिप्रेशन के दौर में उन्हें किन परिस्थितियों से गुज़ारना पड़ा था. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि डिप्रेशन की क्या वजह थी और फिर वह इससे किस तरह बाहर निकल पाईं. शाहीन की माँ सोनी ने भी बेटी की इस बात को मंजूर करते हुए कहा कि शाहीन एक किताब लिख रही हैं. उन्होंने बताया कि शाहीन किताब लिखना शुरू कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब आएगी 'राउडी राठौड़ 2' लेकिन फिल्म में नहीं होंगे अक्षय

जब टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को दी डांस में टक्कर

सुनिधि ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, भगवान का किया शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -