इस हरकत की वजह से रातोंरात सुपरस्टार बनी ये हॉट एक्ट्रेस
इस हरकत की वजह से रातोंरात सुपरस्टार बनी ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का सबसे शानदार गाना 'बॉम डिगी डिगी' दर्शको को खूब पसंद आया इस गाने पर फैन्स जमकर झूमते है. वहीं इस गाने में नजर आई लड़की दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. जी हाँ इस गाने के जरिये मशहूर हुई लड़की का नाम साक्षी मलिक है. साक्षी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से चर्चा में आईं और मॉडलिंग करते हुए बॉलिवुड तक पहुंच गईं. यही नहीं बल्कि इस गाने में नजर आने के बाद साक्षी की किस्मत चमक गई और उन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे.

बताना चाहेंगे कि साक्षी मलिक पहले इंस्टाग्राम पर डाली गई तस्वीरों से फेमस हुईं जिसके बाद उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने लगे. खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर साक्षी काफी पॉप्युलर हैं और इस समय उनके इंस्टाग्राम पर 13 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपनी खूबसूरत तस्वीरों और दिलकश अदाओं से सभी को मदहोश कर देने वाली साक्षी मालिक ने दिल्ली से बी.टेक में ग्रैजुएट किया है.

इसके बाद साक्षी एमबीए करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने अपना रुख मॉडलिंग की और कर लिया और आज वह काफी फेमस हो गई. साक्षी ने मॉडलिंग के साथ-साथ एक बड़े जूलरी ब्रैंड के अलावा कई अन्य ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग की है. साक्षी इन विज्ञापनों को माध्यम से काफी पहचान मिली और काफी जाना-पहचाना चेहरा बन गईं.

साक्षी का मानना है कि वह मॉडलिंग के अलावा फिल्में नहीं करना चाहती थी. लेकिन फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'बॉम डिगी डिगी' से साक्षी रातोंरात फेमस हो गईं और उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.

ये भी पढ़े

अब आएगी 'राउडी राठौड़ 2' लेकिन फिल्म में नहीं होंगे अक्षय

जब टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को दी डांस में टक्कर

सुनिधि ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, भगवान का किया शुक्रिया

एक बार फिर मैगजीन के लिए बोल्ड हुई चंकी पांडेय की भतीजी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -