जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर टकरा गए ऋषि कपूर और राजकुमार राव

Aug 05 2019 01:36 PM
जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर टकरा गए ऋषि कपूर और राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) लंबे समय से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं. उनसे मिलने के लिए बॉलीवुड के सितारे पहुँच रहे हैं और उनकी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. इसी के साथ आपको बता दें, हाल ही में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के पहुंचे हैं. इनकी तस्वीर भी नीतू कपूर ने शेयर की है. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीर जो नीतू ने शेयर की है. 

आपको बता दें, नीतू ने इस तस्वीर के साथ एक मज़ेदार कैप्शन भी दिया है. इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'जब चलते चलते अचानक ही राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से टकरा गए और इन लव बर्ड्स ने हमारा दिन बना दिया.' वहीं तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऋषि कपूर नीतू कपूर के साथ जमकर न्यूयॉर्क की सड़कों का मजा ले रहे हैं. इसके पहले भी ऋषि कपूर ने वहां की सड़कों की जानकारी दी थी कि वहां उन्हें कैसा महसूस हो रहा है. 

इसके अलावा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने के लिए पहुंचे थे. जहां अचानक ही उनकी मुलाकात ऋषि कपूर और नीतू कपूर से होती है. इस दौरान ऋषि कपूर और राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वहीं ब्लैक सनग्लासेस लगाएं नीतू कपूर काफी स्टाइलिश लुक दे रहीं हैं. इस अचानक हुई मुलाकात से हर कोई खुश ही नज़र आ रहा है. आप भी देखें तस्वीर. 

सलमान-माधुरी की इस हिट फिल्म को हुए 25 साल, फिर से हो सकती है स्क्रीनिंग

अजय ने शेयर की काजोल की कैंडिड तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन

जम्मू-कश्मीर पर जायरा वसीम का ट्वीट, यह वक्त भी गुजर जाएगा