सलमान-माधुरी की इस हिट फिल्म को हुए 25 साल, फिर से हो सकती है स्क्रीनिंग
सलमान-माधुरी की इस हिट फिल्म को हुए 25 साल, फिर से हो सकती है स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और माधुरी दीक्षित की हिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को आज 25 साल पूरे हो गए हैं. इसी मौके निर्माता ने खास फैसला लिया जा रहा है. आपको बता दें, अब इस फिल्म को लेकर खबर आ रही हैं कि फिल्म के निर्माता इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं. ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इसी के चलते मेकर्स फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं. 

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था. राजश्री प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘हम आपके हैं कौन’ साल 1994 में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दी थी. अब मेकर्स ने फैसला लिया है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग इस हफ्ते कर सकते हैं. इस फिल्म के चाहने वाले आज भी फिल्म को याद किया करते हैं. इसे हिंदी सिनेमा की मशहूर फिल्मों में शुमार किया जाता है. इस फिल्म के गाने और फिल्म की कहानी दर्शकों को आज भी यद् है और वो इसे देखना पसंद करेंगे. 

सलमान और माधुरी के अलावा इस फिल्म में मोहनीश बहल, रेणुका शहाणे, अनुपम खेर, रीमा लागू, आलोकनाथ और अन्य कलाकारों ने भी शानदार अभिनय किया था, इन अभिनेताओं ने इस फिल्म ऐसा अभिनय किया था जिसने दर्शकों के दिलों में गहरा असर छोड़ा था. खबरों की मानें तो ‘सलमान, माधुरी समेत फिल्म के सभी कलाकारों के साथ नौ अगस्त को लिबर्टी सिनेमा में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की योजना बनाई जा रही है, जिससे पूरी टीम उन लम्हों को दोबारा जी सकेगी'  

Pal Pal Dil Ke Paas Teaser : सामने आया सनी देओल के बेटे की फिल्म का टीज़र

जेठानी संग POOL PARTY एन्जॉय करती दिखीं प्रियंका, बिकिनी अवतार उड़ा रहा होश

पति अजय की इस बात से काजोल है परेशान, इस फिल्म ने दिलाई इंडस्ट्री में ख़ास पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -