इरफ़ान के बाद ऋषि कपूर ने कहा दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर
इरफ़ान के बाद ऋषि कपूर ने कहा दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की तबियत काफी समय से खराब चल रही थी और वह बार-बार हॉस्पिटल में एडमिट हो रहे थे. वहीं अब खबर मिली है कि उनका निधन हो गया है. ऋषि का निधन होने की खबर से पूरा बॉलीवुड जगत शोक में है. बीते दिनों ही बॉलीवुड में गाज गिरी थी जब इरफ़ान खान का निधन होने की खबर आई थी और अब ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. ऋषि को बीते कल यानी बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी खुद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने दी थी.

अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे, लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि बीते समय में ही रणधीर कपूर ने बताया था कि, ''ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, उनकी हालत अब स्थिर बताई गई थी.''

आप सभी को यह भी बता दें कि 67 वर्षीय ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या होने के कारण अस्पताल लाना पड़ा था. वैसे ऋषि कपूर को पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. बीते समय में इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि 'उन्हें इंफेक्शन हो गया है. लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा.' आप जानते ही होंगे ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते थे वह किसी भी मामले में ट्वीट करने में कभी पीछे नहीं रहे थे. 

परिवार के लिए इतनी सम्पत्ति छोड़ गए इरफ़ान खान, एक एड के लिए लेते थे 5 करोड़ रुपए

कोरोनावायरस को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट, जमकर हो रहा viral

इरफ़ान की मौत से सदमे में है यह स्टार, कहा- 'सपने में भी नहीं सोचा था इतनी जल्दी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -