कोरोनावायरस को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट, जमकर हो रहा viral
कोरोनावायरस को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट, जमकर हो रहा viral
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने पैर पसारे हुए हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे अब भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती चली जा रही है. वहीं इसी को देखते हुए हाल ही में मशहूर लेखक चेतन भगत ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. चेतन ने ट्वीट में लिखा कि भारत की जनसंख्या दुनियाभर की जनसंख्या की 18 प्रतिशत है. लेकिन दुनियाभर के पॉजिटिव कोविड 19 केस में भारत की संख्या केवल एक प्रतिशत है. इसी के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, ''किस्मत और भगवान की दया से सभी की मेहनत रंग ला रही है.''

वैसे चेतन भगत का कोरोना वायरस को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है हर कोई उनके ट्वीट को पसंद कर रहा है. दरअसल चेतन ने अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "भारत: विश्व की जनसंख्या में 18% भारत की जनसंख्या. विश्वभर में कोविड पॉजिटिव केस में भारत की जनसंख्या 1%. थोड़ी सी किस्मत और भगवान की दया से सभी की कड़ी मेहनत परिणाम दिखा रही है."

 

आप सभी को बता दें कि मशहूर लेखक चेतन भगत अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. आए दिन उन्हें समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. इस ट्वीट के अलावा चेतन भगत ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भारत के लिए आगे बढ़ने के लिए नया स्लोगन साझा किया था. वहीं चेतन भगत ने अपने ट्वीट में लिखा, "दो गज की दूरी, मास्क जरूरी. भारत के लिए नया स्लोगन, आगे बढ़ने के लिए." फिलहाल सभी कोरोना से लड़ाई लड़ने में लगे हुए हैं और लोगों को लगातार इससे बचते हुए घर में बैठे हुए देखा जा रहा है जो सराहनीय है.

आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत

शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख

जाते-जाते आखिरी संदेश में फैंस से कह गए इरफ़ान, 'और हाँ मेरा इंतज़ार करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -