ऋषि कपूर के निधन के बाद परिवार ने कहा- 'आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे'
ऋषि कपूर के निधन के बाद परिवार ने कहा- 'आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज कैंसर के चलते मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया. जी हाँ, पूरा देश ऋषि के निधन पर शोक में डूब गया है. आप सभी को बता दें कि वह सिर्फ 67 साल के थे. हाल ही में ऋषि कपूर के परिवार ने बताया कि उन्होंने बड़ी ही बहादुरी से करीब दो साल तक कैंसर से जंग लड़ी और अब इस दुनिया को अलविदा कह गए. जी दरअसल ऋषि के निधन के बाद उनके परिवार ने जारी बयान में कहा है कि वह अस्पताल में भी आखिर वक्त तक सभी का मनोरंजन करते रहे.

उनके परिवार ने कहा, ‘’हम सबके प्‍यार ऋषि कपूर दो सालों तक ल्‍यूकेमिया से लड़ने के बाद आज सुबह 8.45 बजे अस्‍पताल में हम सब को छोड़कर चले गए. डॉक्‍टरों और मेडिकल स्‍टाफ का कहना है कि वह आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे थे. वह कैंसर से चल रही लड़ाई के दो सालों में हमेशा दृढ़ निश्‍चय और जिंदादिल रहे थे. परिवार, दोस्‍त, खाना और फिल्‍में हमेशा उनके ध्‍यान में रही थीं और जो भी उनसे मिलता था ये देखकर दंग था कि आखिर वह इस बीमारी से जूझते हुए भी इस बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने देते. वह पूरी दुनिया से अपने फैंस के की तरफ से भेजे गए प्‍यार से अभिभूत थे. उनके इन आखिरी दिनों में हमें एक ही बात समझ आई कि वह चाहते हैं कि हम उन्‍हें हमेशा हंसते हुए और मुस्‍कुराहट के साथ ही याद रखें न कि आंसुओं के साथ. में व्‍यक्गित तौर पर क्षति हुई है. साथ ही हम समझते हैं कि पूरी दुनिया एक भयानक संकट से जूझ रही है. ऐसे में कई तरह की पाबंदियां हैं. हम उनके सभी फैंस और चाहने वालों से बस यही प्रथर्ना करते हैं कि वह इस समय में भी नियमों के पालन का ध्‍यान रखें और लो पाबंदियां लगी हैं उन्‍हें समझें. वह भी ऐसा ही चाहते होंगे.’’

आप सभी को यह भी बता दें कि ऋृषि कपूर का जन्म चार सितंबर 1952 को मुंबई में हुआ था. जी दरअसल वह पृथ्वीराज कपूर परिवार में जन्मे थे और उनके पिता भी अभिनेता-निर्देशक राज कपूर थे. वहीं अपनी पहली ही फ़िल्म ‘मेरा नाम जोकर’ के लिए उन्हें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार ही मिला था और उन्हें ‘चिंटू’ के नाम से भी जाना जाता था.

देश ही नहीं विदेश में भी सम्मानित हुए थे ऋषि कपूर, देखें अवॉर्ड लिस्ट

ऋषि कपूर के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन

ऋषि कपूर के निधन पर राहुल गाँधी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -