अस्पताल में भर्ती है ऋषि कपूर, मिलने पहुंचे बड़े भाई रणधीर
अस्पताल में भर्ती है ऋषि कपूर, मिलने पहुंचे बड़े भाई रणधीर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछले करीब 4 महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. इस दौरान उनके साथ पत्नी नीतू कपूर भी ऋषि की देखभाल के लिए उनके साथ ही रह रही हैं. कुछ दिनों पहले ही नीतू ने यह हिंट भी दिया था कि ऋषि कपूर जल्द वापस आ सकते हैं. लेकिन इसके बाद कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमे यह कहा गया था कि ऋषि फ़िलहाल वापिस नहीं आ रहे हैं. इस बीच करिश्मा कपूर और रणधीर कपूर, ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे हैं.

हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है. उनकी यह तस्वीर अस्पताल के अंदर ली गई है. दरअसल, ऋषि जिस पर बैठे हैं वह हॉस्पिटल के बेड जैसा नजर आ रहा है और साथ ही पीछे ऑक्सिजन सिलेंडर भी नजर आ रहा है. ऐसे में यह कयास लगाए जा सकते हैं कि ये हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के दौरान की फोटो है. तस्वीर में सभी लोग खुश दिखाई दें रहे हैं और साथ ही ऋषि कपूर भी पहले से बेहतर नजर आ रहे हैं.

नीतू कपूर ने ऋषि संग इस नई फोटो को शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'The bestest brothers ever their conversation is only food though #family #bond #forever.' जानकारी के लिए बता दें नीतू ने जो फोटो शेयर की है उसमें ऋषि कपूर के साथ पत्नी नीतू, बड़े भाई रणधीर कपूर और भतीजी करिश्मा कपूर भी साथ नजर आ रहे हैं. सभी लोगों के चेहरे पर ख़ुशी दिखाई दें रही है.

'केसरी' रिलीज़ से दो दिन पहले डायरेक्टर ने अक्षय को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

तो सलमान खान को मिल गई उनकी हीरोइन, इनसे जमेगी जोड़ी

अब इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर भूमिका में नज़र आने वाले हैं अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -