अब इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर भूमिका में नज़र आने वाले हैं अजय देवगन
अब इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर भूमिका में नज़र आने वाले हैं अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा चुकी है. इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी' में व्यस्त हो गए हैं और इससे जुडी नई नई बातें सामने आती रहती हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और काजोल भी हैं जो मुख्य भूमिका में हैं. इसके बाद उनके बारे में एक और जानकरी सामने आई है जो उनकी अगली फिल्म से जुड़ी हुई है. आइये आपको भी बता देते हैं उनकी इस अगली फिल्म के बारे में.

दरअसल, खबरें आ रही हैं कि अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. ये एक बायोपिक होगी जिसका टाइटल 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' होगा. फिलहाल इस खबर का अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फिल्मी पर्दे पर अजय देवगन को इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में देखने के लिए उनके फैंस उत्साहित हो गए हैं. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है. आपक भी बता दें इस फिल्म के बारे और कौन थे ये अफसर. 

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में एक असली यद्ध की कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक की भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. भूषण कुमार ने कहा, फिलहाल हम फिलहाल अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे' और 'ताना जी' पर काम कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया' पर भी काम शुरू करेंगे. फिल्म में अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक का रोल प्ले करेंगे.’ अब देखते हैं अजय देवगन इस फिल्म को करते हैं या नहीं.

कलंक के गाने में आलिया की फैन हुई कैटरिना, कर दी तारीफ

पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली, साथ ही देखें नया पोस्टर

जन्मदिन पर आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया लाखों का गिफ्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -