तो सलमान खान को मिल गई उनकी हीरोइन, इनसे जमेगी जोड़ी
तो सलमान खान को मिल गई उनकी हीरोइन, इनसे जमेगी जोड़ी
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'इंशा अल्लाह' की खबरें जोरों पर हैं. इस फिल्म में भंसाली के साथ सलमनान खान नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हालाँकि इस पर अभी तक काम शूर नहीं हुआ है क्योंकि अभी तक इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की ही तलाश जारी थी. लेकिन अब लगता है भंसाली की ये खोज भी पूरी हो गई. जी हाँ, सलमान के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस उन्हें मिल चुकी है. तो जानिए कौन होगी वो एक्ट्रेस. 

'इंशा अल्लाह' में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी ऐसी खबर सामने आ रही थीं. इसके अलावा और भी कई एक्ट्रेस का नाम जोड़ा गया था, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. ये तय हो चुका है कि भंसाली की फिल्म में सामान और आलिया की जोड़ी पहली बार देखि जाएगी. 

फिल्मी पर्दे पर पहली बार सलमान खान के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी बनने जा रही है. इससे पहले दोनों ने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह में दोनों की जोड़ी संजय लीला भंसाली ने बना दी है. अब भंसाली इस जोड़ी को लेकर आये हैं तो जाहिर है कुछ धमाल ही होने वाला है. बता दें, सलमान खान 20 साल बाद संजय लीला बंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आई थीं. अब आने वाले समय में ये फिल्म क्या कमाल करती है ये देखना अभी बाकि है.

कलंक के गाने में आलिया की फैन हुई कैटरिना, कर दी तारीफ

पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली, साथ ही देखें नया पोस्टर

जन्मदिन पर आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया लाखों का गिफ्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -