सामने आया ऋषि कपूर का अंतिम वीडियो, हँसते-मुस्कुराते दिया आशीर्वाद
सामने आया ऋषि कपूर का अंतिम वीडियो, हँसते-मुस्कुराते दिया आशीर्वाद
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज कैंसर के चलते मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया. हाल ही में ऋषि कपूर के परिवार ने बताया कि उन्होंने बड़ी ही बहादुरी से करीब दो साल तक कैंसर से जंग लड़ी और अब वह इस दुनिया मे नही रहे.

दरअसल ऋषि के निधन के बाद उनके परिवार ने जारी बयान में कहा है कि, "हम सबके प्‍यार ऋषि कपूर दो सालों तक ल्‍यूकेमिया से लड़ने के बाद आज सुबह 8.45 बजे अस्‍पताल में हम सब को छोड़कर चले गए. डॉक्‍टरों और मेडिकल स्‍टाफ का कहना है कि वह आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे थे. वह कैंसर से चल रही लड़ाई के दो सालों में हमेशा दृढ़ निश्‍चय और जिंदादिल रहे थे. परिवार, दोस्‍त, खाना और फिल्‍में हमेशा उनके ध्‍यान में रही थीं और जो भी उनसे मिलता था ये देखकर दंग था कि आखिर वह इस बीमारी से जूझते हुए भी इस बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने देते. वह पूरी दुनिया से अपने फैंस के की तरफ से भेजे गए प्‍यार से अभिभूत थे. उनके इन आखिरी दिनों में हमें एक ही बात समझ आई कि वह चाहते हैं कि हम उन्‍हें हमेशा हंसते हुए और मुस्‍कुराहट के साथ ही याद रखें न कि आंसुओं के साथ. में व्‍यक्गित तौर पर क्षति हुई है. साथ ही हम समझते हैं कि पूरी दुनिया एक भयानक संकट से जूझ रही है. ऐसे में कई तरह की पाबंदियां हैं. हम उनके सभी फैंस और चाहने वालों से बस यही प्रथर्ना करते हैं कि वह इस समय में भी नियमों के पालन का ध्‍यान रखें और लो पाबंदियां लगी हैं उन्‍हें समझें. वह भी ऐसा ही चाहते होंगे.’’ 
 

अब अस्पताल से ऋषि का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह एक लड़के को आशीर्वाद देते नजर आ रहे है. यह वीडियो संजय बरागटा ने आपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो में ऋषि कपूर आशीर्वाद देतेत हुए नजर आ रहे है. यह वीडियो दिल छू लेने वाला है इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि अपने आखिरी समय मे भी ऋषि कपूर को कोई दुख नही था और उन्होंने हंसते हंसते इस दुनिया को अलविदा कर दिया.

सीएम अमरिंदर सिंह ने अभिनेता ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, लिखा भावुक पोस्ट

चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, 15 लोग होंगे शामिल

पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगी रिद्धिमा, कपूर परिवार के साथ हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -