उर्वशी को फोन का ज्यादा इस्तेमाल करना पड़ा भारी
उर्वशी को फोन का ज्यादा इस्तेमाल करना पड़ा भारी
Share:

लॉकडाउन पीरियड में सभी लोग घर पर हैं. सेलेब्स भी घरों पर बैठने को मजूबर हैं. वहीं ऐसे में सभी लोग सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं. मोबाइल फोन का ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है. टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी इस समय का उपयोग अपने अंदाज में कर रही हैं. वो Trending Now नाम का एक वर्चुअल चैट शो चला रही हैं. परन्तु  इस सब के बीच उर्वशी को एक दिक्कत भी हो गई.असल में फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने से टेनिस एल्बो हो गया है. वहीं एक्ट्रेस ने खुद इसके बारे में बताया. एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में उर्वशी ने कहा- कुछ दिन पहले, मुझे टेनिस एल्बो हो गया था. 

इसके साथ ही फोन पकड़-पकड़कर ये हो गया है. क्योंकि मेरा सारा काम इसी पर होता है. मेरे शो के लिए कई बार मैं खुद एडिट करती हूं. आपके द्वारा देखे गए अधिकांश एपिसोड्स मैंने खुद एडिट किए हैं | आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेनिस एल्बो को Lateral Epicondylitis भी कहते हैं. वहीं इस समस्या के दौरान कोहनी में तेज दर्द होता है. कोहनी की हड्डी व मांसपेशियों पर ज्यादा दबाव पड़ने के कारण टेनिस एल्‍बो की समस्‍या होती है.आमतौर पर खिलाडियों और युवाओं में शारीरिक गतिविधि के दौरान कलाई और उंगलियों के मूवमेंट से मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कोहनी में सूजन आ जाती है. इसे टेनिस एल्बो के नाम से जाना जाता है| 

आपकी जानकारी के लिए चैट शो के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने आगे कहा- लोग मशहूर हस्तियों के बारे में बहुत कुछ अटकलें लगाते हैं जिसके बाद वे अपने दिमाग में उनकी एक छवि बनाते हैं. लेकिन वास्तव में, उस सेलेब्रिटी के पास अपनी एक कहानी है, जो जानना दिलचस्प है. इसके अलावा, मुझे लोगों के साथ बातचीत करना पसंद है और चैट शो को लाना मेरे दिमाग में हमेशा था परन्तु इसके लिए एक लाइटर टोन होनी चाहिए. वहीं दर्शकों को ये महसूस करना चाहिए कि दो दोस्तों के बीच एक इंटरेस्टिंग बातचीत हो रही है.

मजदूरों को फूड पैकेट पहुंचा रही जया भट्टाचार्य

वेब सीरीज में नजर आएंगे शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला

इस चैनल पर रामायण जल्द होगी ऑन एयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -