एक बार फिर से हेटर्स पर भड़के ऋषि कपूर
एक बार फिर से हेटर्स पर भड़के ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ना चाहते हुए भी कई बार अपने बयान के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं. वह कई बार अपने बयान को लेकर काफी सुर्खियां हांसिल कर लेते हैं. वहीँ अब इस समय भी ऐसा ही हो रहा है. जी दरअसल हाल ही में लॉकडाउन को लेकर अपने बयान से ऋषि को मुंह की खानी पड़ी थी और ऐसा ऋषि के साथ पहली बार नहीं हुआ है वो लगातार किसी न किसी तऱीके से ट्रोल होते जा रहे हैं. अब हाल ही में ऋषि ने अपने फैंस का मुँह बंद कराने का पूरा इंतज़ाम कर लिया है.

 

अब आप सोच रहे होंगे वह कैसे रो आइए हम आपको बताते हैं. जी दरअसल, ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल स्टेट्स चेंज किया है और उन्होंने अपने स्टेट्स पर ,हेटर्स को कठोर शब्दों में चेतावनी दे दी है. जी दरअसल उन्होंने स्टेटस में लिखा है कि- 'मुझे नहीं लगता लोग समझ रहे हैं. अगर मेरी लाइफस्टाइल पर कोई भी मज़ाक, अपमान या कमेंट हुआ, तो मैं आपको ब्लॉक कर दूंगा. अब ये आप पर है.'

आप सभी को बता दें कि इस बीच सबसे ख़ास बात ये है कि ऋषि कपूर ने प्रोफाइल एडिट करने के साथ इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर कर इस बदलाव को हाइलाइट किया है, ताकि लोग इसे देख सकें, खासतौर से उनके हेटर्स. वैसे ऋषि के ट्रोलर्स को उनकी ये चलाकी पसंद नहीं आई और उन्होंने उनको ट्रोल करना शरू कर दिया है. वहीँ फिर से खुद को ट्रोल होते देख ऋषि भड़क गए और इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'ख़बरदार मेरी पर्सनल लाइफ में दखल दिया और कुछ गलत बोला.' वैसे ऋषि के भड़कने से यह तो तय है कि ऋषि अपने ट्रोलर्स से जमकर नाराज हैं और वह गुस्से से भरे पड़े हुए हैं.

सारा अली खान को हुई गरीबो की चिंता, मदद के लिए बढ़ाया हाथ

अक्षय, सलमान के बाद आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड में किया दान

फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -